क्या आप 324 साल के इस बॉलीवुड Actor को पहचानते है??
क्या आप 324 साल के इस बॉलीवुड Actor को पहचानते है??
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के बॉलीवुड के धोनी के नाम से भी जाने जाते है तथा अभी हाल ही सुशांत सिंह राजपूत जो के अपनी आने वाली फिल्म 'राब्ता' को लेकर आजकल काफी चर्चा में चल रहे है. सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही साथ इस फिल्म  में हमे कृति सेनन भी हमे नजर आने वाली है. आपको बता दे की इस फिल्म में सुशांत सिंह और कृति सेनन पहली बार साथ काम कर रहे है. इसलिए फेन्स इन दोनों की जोड़ी को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्साहित है.

हाल ही में सुशांत को 'बेहतर इंडिया' केम्पेन का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है. अब फिल्म राब्ता की अभिनेत्री कृति सेनन जो के आजकल अपने को स्टार की तारीफों के पुल बांध रही है. इस फिल्म में आपको कृति व सुशांत के साथ ही साथ एक और भी अभिनेता है जो के है तो 32 साल के लेकिन फिल्म 'राब्ता' में वह 324 साल के किरदार में हमे नजर आ रहे है.

हम बात कर रहे है फिल्म 'क्‍वीन' और 'ट्रैप्‍ड' जैसी फिल्‍मों के एक्‍टर राजकुमार राव के बारे में जो के इस फिल्म में अपने एक अलग ही  रूप में हमे नजर आ रहे है. राजकुमार राव ने अपनी एक झलक भी लोगो के बीच में साझा की है. आप भी देखिये उनका वह लुक. अपने इस लुक के लिए राजकुमार राव को काफी मेहनत भी करनी पड़ी है. वैसे आपको बता दे की फिल्म में हमे राजकुमार राव बेहद छोटे से किरदार में नजर आने वाले हैं. जो के है बहुत ही दमदार व अलग हटकर होगा. 

सुशांत ने कृति सेनन को वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाया, देखे फोटोज

सुशांत एक बेहतरीन एक्टर, कृति

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -