राजकुमार राव ने बताई अपने दिल की बात
राजकुमार राव ने बताई अपने दिल की बात
Share:

आज हम आपको बता रहे है फ़िल्मी जगत के जाने-माने सितारे राजकुमार राव से. राजकुमार ने अपने दिल की बात एक समारोह के दौरान बताई. बातचीत में उन्होंने बताया, "मुझे बहुत बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. मैं लोगों से मिलता और वे मुझे कई बहाने बताते कि वे मुझे कास्ट क्यों नहीं कर सकते. कभी वे मेरे कॉम्प्लेक्शन की बात करते तो कभी उन्हें मस्कुलर बॉडी की दरकार होती.

राजकुमार ने कहा -मुझे पता है कि बॉलीवुड में जगह बनाने में मुझे कितनी मशक्कत करनी पड़ी है क्योंकि रोजाना यहां सैकड़ों लोग आते हैं, करियर बनाने के लिए, इसलिए राह आसान नहीं होती है. मैंने सैकड़ों ऑडिशन दिए. गुजारा चलाना के लिए कई विज्ञापन किए. मुंबई बहुत ही महंगा शहर है."कहा, "कई लोगों को इस तरह के हालात का सामना करना पड़ता है. लेकिन उन्हें डरना नहीं चाहिए और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए." हालांकि उनकी 'न्यूटन' को ऑस्कर में जगह नहीं मिल पाई है लेकिन वे अब अपनी आगे फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं.

राजकुमार राव बतौर मंजे हुए कलाकार खुद को स्थापित कर चुके हैं और इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'फन्ने खां' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन उनका शुरुआती सफर इतना आसान नहीं रहा है. उन्हें अपने कॉम्प्लेक्शन और मस्कुलर बॉडी न होने की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था.

भोजपुरी फिल्मों को नीचा समझा जाता है- नीतू चंद्रा

हीरो-हीरोइन के लिए हैं अलग-अलग नियम

खतरों से खेलती यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -