राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद नवाज़ ने कह दी ऐसी बात

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में नवाज़ से फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान डायरेक्टर राजकुमार ह‍िरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर सवाल किया गया टी इसके जवाब में नवाज ने पूरी तरह चुप्पी बनाए रखी.

इस बारे में नवाजुद्दीन ने कहा कि, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं. बेकार में इन बातों को क्यों क्र‍िएट किया जा रहा है. नवाज ने कहा, मैं कंट्रोवर्सी से डरता हूं, स‍िर्फ काम पर ही फोकस रखना चाहता हूं. कंट्रोवर्सी में फंसने से ऑड‍ियंस का पूरा ध्यान आपके काम से हट जाता है.' नवाज ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं आज जहां भी पहुंचा हूं, इस मुकाम को पाने के लिए बहुत कड़ा संघर्ष क‍िया है. इसल‍िए मैं बस अपने काम पर फोकस बनाए रखना चाहता हूं. यही वजह है कि मैं इन बातों से दूरी बनाए रखना चाहता हूं. फिर चाहे इन बातों से मुझे फर्क पड़े या नहीं. ये मेरा न‍िजी मामला है.'

अपनी बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं एक एक्टर हूं. किसी की ज‍िंदगी के बारे में और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात नहीं करना चाहता हूं. मैं अपनी पहचान काम की वजह से बना पाया हूं. ऐसे में मेरी ल‍िए हमेशा प्राथ‍िकता मेरा काम ही है. आख‍िरकार इंटरव्यू में ह‍िरानी पर नवाज ने कहा, हम सब उनके फैन रहे हैं. जो भी हुआ है उसकी कानूनी जांच होनी चाह‍िए. उसके पहले मेरा या किसी का कमेंट करना उच‍ित नहीं है.' नवाज़ की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को र‍िलीज होगी.

Thackeray : किरदार से बाहर निकलने के लिए नवाज़ को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

कपिल के शो में हुआ खुलासा, ऐसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पेट्रोल की झंझट होगी खत्म, भारत में आ रहे हैं ये 3 धमाकेदार स्कूटर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -