Thackeray : किरदार से बाहर निकलने के लिए नवाज़ को होना पड़ा अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. दरसल, वो बाला साहेब ठाकरे के लुक को पूरे तरह से कॉपी करके चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके ट्रेलर ने आपको भी प्रभावित कर दिया होगा. फिल्म के ट्रेलर को तो खूब पसंद किया गया और अब जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है. 'ठाकरे' फिल्म रिलीज होने से पहले नवाजुद्दीन इसके प्रमोशन में जुटे हैं. इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ऐसी बात का खुलासा किया जो शायद ही कोई जानता हो. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

आपको बता दें, नवाजुद्दीन की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इस बीच नवाजुद्दीन कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में अमृता राव के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. इस बीच नवाजुद्दीन ने कई खुलासे किए हैं. शो के दौरान कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन ने पूछा कि 'आप अपनी फिल्मों के किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हो, तो कभी इसका आपकी जिंदगी पर असर पड़ा?' इसके बाद उन्होंने कहा कि 'ऐसा कई बार होता है. रमन राघव फिल्म में मेरा किरदार इतना डार्क था कि मुझे इससे बाहर आने के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था.' इस बात को सुनकर आप भी हैरानी में पड़ गए होंगे. 

नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में धनिया तक बेचा है. नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने सब्जी वाले से 200 रुपए का धनिया बेचने के लिए खरीदा लेकिन कुछ देर बाद वह धनिया पीला पड़ने लगा इस पर वह सब्जी वाले के पास फिर से गए.'  'सब्जी वाले ने बताया कि उससे खरीदा हुआ धनिया तो पीला पड़ गया इस पर सब्जी वाले ने कहा कि उस पर लगातार पानी छिड़कना पड़ता है तब जाकर धनिया पूरे दिन ताजा बना रहता है.' इसी के साथ बता दें, 'ठाकरे' फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा अमृता राव भी हैं.

Total Dhamaal : ट्रेलर में ही मिलने वाला है आपको 'टोटल धमाल' लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

इस अनोखे तरीके से दी ईशा देओल ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की खबर

बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुछ ऐसा रहा है वॉय चीट इंडिया का सफर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -