2.0 से नहीं इस साल 'Kaala' से धमाल करेंगे रजनीकांत
2.0 से नहीं इस साल 'Kaala' से धमाल करेंगे रजनीकांत
Share:

रजनीकांत जल्दी ही अपनी फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं और इनकी इस आने वाली फिल्म के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. जी हाँ, रजनीकांत की आने वाली फिल्म है 'kaala' जिसकी रिलीज़ डेट हाल ही में फाइनल की गयी है. धानुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. तो आपको भी बता दे  ये फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी. धानुष ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर कैप्शन दिया है, Mark the date !! #kaalaa #april27 the don of dons is back #Superstar #thalaivar.

जानकारी के लिए बता दे इस फिल्म को धानुष ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. वैसे ये फिल्म मूल रूप से 12 दिसम्बर 2017 को रजनीकांत के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ कारणों के चलते इस फिल्म को रोक दिया गया और डेट आगे बढ़ा दी गयी. आपको बता दे इस फिल्म के बारे में, इसमें भी रजनीकांत एक झुग्गी बस्ती के मालिक की भूमिका निभाई है जो नाना पाटेकर के साथ नज़र आएंगे.

नाना पाटेकर को फिल्म में एक भ्रष्ट, मर्दाना राजनीतिज्ञ के रूप में देखा जाएगा. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंजली पाटिल, हुमा कुरैशी और समुथिरकनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं. बता दे, फिल्म को भी तेलुगू में रिलीज़ किया जाएगा लेकिन वहीँ कुछ अफवाहें ऐसी भी हैं जिनमे ये पता चला है कि इसे हिंदी में रिलीज़ किया जा सकता है क्योकि फिल्म में हिंदी और मराठी दोनों भाषा में संवाद हैं और इसे मुख्य रूप से मुंबई में ही शूट किया जा रहा है. तो हो जाइये तैयार थलाइवा की एक और धमाकेदार एंट्री के साथ जिसका आपको भी बेसब्री से इंतज़ार होगा.

मणिरत्नम की Chekka Chivantha Vaanam का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

Teaser : हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी है 'मेहबूबा'

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -