Teaser : हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी है 'मेहबूबा'
Teaser : हिन्दू लड़के और मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी है 'मेहबूबा'
Share:

टॉलीवूड की फिल्म 'मेहबूबा' का टीज़र जारी हो चूका है जिसमे पुरी जगन्नाथ के बेटे आकाश फिल्म लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. ये एक लव स्टोरी है जो भारत पाकिस्तान की पृष्ठभूमि को बताती है. इसमें कश्मीर का भी व्यू लिया गया है जो बहुत ही कमाल का है. इस फिल्म में आकाश एक सेना के शौकिया व्यक्ति का किरदार निभाएंगे.

लेकिन खास तौर पर क्या किरदार है ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा. टीज़र में फिल्म की एक्ट्रेस भी अच्छी लग रही हैं कुछ खास अलग नहीं लग रहा है. टीज़र में आप देख ही सकते हैं एक्टर पाकिस्तानी लड़की से प्यार करता है और उसे ही ये बचाने में लगा रहता है. यानी देखकर तो यही लगता है कि ये भारत पाकिस्तान क कपल की प्रेम कहानी है. पुरी जगन्नाथ फिल्म में एक उपन्यास भी लेकर आने वाले हैं.

उन्होंने अपने बेटे को इस फिल्म में लिया है जिससे की उसका करियर को एक मंच मिल जाये और स्थिर बना रहे. इसी को देखते हुए उन्होंने अपने बेटे को लांच किया है और इसी के साथ देखना ये होगा कि फिल्म कितनी हिट जाएगी. फ़िलहाल हम दिखाने जा रहे हैं इस फिल्म का टीज़र जो हाल ही में वायरल हुआ है और इसे अब तक कई सारे व्यू भी मिल चुके हैं.

अपने सेक्सी फोटो को लेकर ट्रोल हुई पंजाबी एक्ट्रेस

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -