फैंस के नाम रजनीकांत ने ने शेयर किया इमोशनल ऑडियो, जानिए क्या है खास?
फैंस के नाम रजनीकांत ने ने शेयर किया इमोशनल ऑडियो, जानिए क्या है खास?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के दक्षिण भारत में ही नहीं, बल्कि विश्वभर में करोड़ों फैंस हैं। रजनीकांत की फिल्म ‘शिवाजी : द बॉस’ (Sivaji : The Boss) को दर्शकों को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी तथा इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 15 वर्ष हो गए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन कमाई की थी। एस। शंकर द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म के 15 साल पूरे होने पर रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही इमोशनल ऑडियो साझा किया। 

वही इस वीडियो के माध्यम से रजनीकांत ने इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद तो किया ही, साथ ही इस फिल्म को सफल बनाने के लिए अपने प्रशंसकों का भी आभार जताया। एवीएम प्रोडक्शन द्वारा रजनीकांत का ये वीडियो ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है। आपको बता दें कि रजनीकांत की ‘शिवाजी : द बॉस’ का निर्माण एवीएम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही हुआ था। अब बात करें रजनीकांत के ऑडियो मैसेज की तो इसमें रजनीकांत कह रहे हैं कि प्रोडक्शन हाउस एवीएम द्वारा निर्मित एवं एस। शंकर द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘शिवाजी : द बॉस’ को 15 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को कामयाब बनाने में निर्माण कंपनी, डायरेक्टर एवं क्रू मेंबर्स सहित दर्शकों व प्रशंसकों का बड़ा योगदान रहा है। मैं दिल से सभी का आभार जताता हूं।

फिल्म के 15 वर्ष पूरे होने के मौके पर डायरेक्टर शंकर ने रजनीकांत से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। शंकर ने रजनीकांत संग हुई मुलाकात की एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- शिवाजी के 15 साल पूरे होने पर रजनीकांत सर से मुलाकात हुई। आपकी एनर्जी एवं आपके पॉजिटिव औरा ने मेरा दिन बना दिया। आपको बता दें कि रजनीकांत स्टारर और एस। शंकर द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 10 जून, 2007 को रिलीज हुई थी।

राहुल गांधी को कॉम्पिटिशन दे रहीं हैं ऋचा चड्ढा, लेकिन किस मामले में ?

'नाम रह जाएगा' में लता मंगेशकर को इस तरह दी जाएगी अनोखी श्रद्धांजलि

बेटे संग खेलती नजर आई भारती सिंह, देखते ही दिल हार बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -