रजनीकांत का राजनीति पर मंथन
रजनीकांत का राजनीति पर मंथन
Share:

जी हाँ बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ साथ साऊथ में भगवान का दर्जा प्राप्त कर चुके अभिनेता रजनीकांत ने हाल में राजनीति में आने के संकेत दिए थे जिसके बाद अब एक तमिल समर्थित समूह ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. ऐसे में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बता दे कि हाल में पिछले सप्ताह अपने फैन्स से मिलने के प्रोग्राम के अंतिम दिन रजनीकांत ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे.

जिसके बाद तमिलार मुन्नेत्र पडाई (टीएमपी) नाम के समूह ने रजनीकांत से कहा है कि वे तमिलनाडु की राजनीति से दूर रहें. कन्नड़ों को तमिलनाडु पर राज नहीं करना चाहिए. बता दे कि, रजनीकांत ने गुरुवार को सक्रिय राजनीति में कूदने के और संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि राजनीति में संभावनाओं को लेकर वह चर्चा कर रहे हैं.

इस बारे में अंतिम फैसला लेने के बाद वह पूरी जानकारी देंगे. राजनीति में शामिल होने के बारे में मीडिया के पूछे जाने पर रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने इससे इन्कार नहीं किया है. उन्होंने कहा, 'मैं इस साल अक्टूबर में अपने फैन्स से मुलाकात करूंगा और उसके बाद सारे सवालों का जवाब दूंगा.' अभी वैसे भी देखा जाए तो रजनीकांत अपनी फिल्म के चलते भी खासा व्यस्त चल रहे है.     

 

संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -