'कबाली' लौटा 'काला' बन...Watch Poster
'कबाली' लौटा 'काला' बन...Watch Poster
Share:

बता दे कि पूर्व में साऊथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में सुनने को मिला था कि उनकी यह फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है, इंतज़ार है तो बस अब इस फिल्म की रिलीज का. यह सच भी था लेकिन फिल्म के मेकर्स अभी इस फिल्म से संतुष्ट नहीं हुए. इस फिल्म को टेक्निकली और स्ट्रांग बनाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी है. पहले यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी.

लेकिन अब जब इस फिल्म कि दीवानगी कम हुई ही नहीं कि रजनीकांत ने 'काला' बन एक और जबरदस्त विस्फोट कर दिया है. जी हां बता दे कि, उनकी तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म का नाम 'काला करिकालन' है. अभिनेता रजनीकांत के दामाद व अभिनेता धनुष की कंपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और आज उन्होंने ही इस फिल्म का पोस्टर जारी किया.

काले रंग के इस पोस्टर के साथ रजनीकांत का अक्स दिखाया गया है. धनुष प्रोड्यूस इस फिल्म को पा रंजीत डायरेक्ट करेंगे और म्यूज़िक संतोष नारायण का होगा. सभी रजनीकांत के फिल्म के इस पोस्टर को कोतुहल से निहार रहे है. आप भी देखिये उनका यह शानदार लुक. बता दे कि रजनीकांत जो के अभी कुछ समय पहले ही अपने राजनीति में आने की भी इच्छा व्यक्त कर चुके है.   

सुपरस्टार रजनीकांत के पुतले फूंके...

जब भ्रष्टाचार पर गरजा 'कबाली'...

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -