जब भ्रष्टाचार पर गरजा 'कबाली'...
जब भ्रष्टाचार पर गरजा 'कबाली'...
Share:

रजनीकांत बोले तो साऊथ का गॉड जो के पूर्व में अपने भक्तो को पांच दिनों तक दर्शन दे रहे थे लेकिन अब एक बार फिर से हमे रजनीकांत के बारे में पता चला है कि जिनकी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'कबाली' ने बॉक्स ऑफिस पर एक प्रकार से अपनी जबरदस्त कमाई के लक्ष्य को दोहराया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को रिलीज हुई रजनीकांत कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

अब यह तो रही उनकी पूर्व की सफल फिल्म की बात सुनने में आया है कि, अभी हाल ही में रजनीकांत ने अपने प्रशंसको के साथ में अपनी चर्चा के दौरान राजनीती में आने व भ्रष्टाचार पर दिल खोलकर बात की थी. सुपरस्टार रजनीकांत ने शुक्रवार को कहा कि राजनीति में अच्छे नेता मौजूद हैं, पर व्यवस्था में भ्रष्टाचार है.

रजनीकांत ने चेन्नई में अपने फैंस की भीड़ को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि यह उनके राजनीति में आने का उपयुक्त समय नहीं है. उन्होंने फैंस की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कहा, “मेरा अपना पेशा है, अपना काम है. मेरी कुछ जिम्मेदारियां हैं और आपके पास भी अपने काम हैं. जाइये और अपने काम कीजिए. हम तब मिलेंगे जब जंग का समय होगा.” बहरहाल अभी तो रजनीकांत व अक्षय अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 आने वाली है जिसका सभी को इंतजार है.    

अब हुमा कुरैशी रोमांस करती नजर आएगी साऊथ के इस सुपर स्टार के साथ

पैसा कमाना कबाली का उद्देश्य नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -