साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की शूटिंग हुई पूरी, अब जा रहे है छुट्टियां बिताने
साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की शूटिंग हुई पूरी, अब जा रहे है छुट्टियां बिताने
Share:

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म पूरी करने बाद वह हिमालय के 10 दिनों के लंबे ट्रिप पर रवाना हो गए हैं. इससे पहले भी हिमालय के ट्रिप पर जा चुके है. आगामी फिल्म में रजनीकांत दरबार में पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है. रजनीकांत फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही उन्होंने इस खास ट्रिप पर जाने का फैसला किया. रजनीकांत के प्रशंसक उनके एक्शन के दीवाने हैं. सुपरस्टार का एक्शन हो या एक्टिंग हर चीज में वह दूसरों से अलग हैं. दक्षिण राज्यों में उनके कई दिवाने है.

दक्षिण राज्यों में उनके कई दिवाने:  यदि रिपोर्ट्स कि माने तो रजनीकांत की ज्यादातर फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स आम बात है लेकिन असल जिंदगी में रजनीकांत काफी अलग किस्म के इंसान है. वह काफी सादा और धार्मिक जीवन जीते हैं. हाल ही उनकी फिल्म 2.o रीलीज हुई थी जिसमें एक्शन सीन के साथ साथ ग्रैफिक्स का भी खूब  उपयोग हुआ था.

बद्रीनाथ होकर हिमालय जाएंगे: जानकारी के लिए हम आपको बता दें रजनीकांत की यह ट्रिप काफी अलग है. वह पहले उत्तराखंड जाएंगे इसके बाद केदारनाथ, बद्रीनाथ और बाबा टेंपल भी जाएंगे. फिल्म दरबार रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड रोल में हैं. फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आ चुके हैं. हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह पुलिस के अवतार में नजर आए थे.

रजनीकांत ने साइन कर ली है अगली फिल्म: वहीं यह भोई कहा जा रहा है कि दरबार की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ दिन के ब्रेक के बाद वह दोबारा काम में लग जाएंगे. रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है. रजनीकांत डायरेक्टर शिवा की अगली फिल्म थलाइवर 168 में नजर आएंगे. ये फिल्म कलानिदि मारन के बैनर तले शूट होगी.

 फिल्म मास्टर का धमाकेदार पोस्टर हुआ रिलीज़, दमदार अंदाज़ में नज़र आएं विजय जोसेफ

शेन निगम ने कॉमेडी उत्सव पर मांगी माफ़ी, जानिये था कारण

bigg boss kannada 7 : बिगबॉस के घर से बेघर हुई चैत्र कोट्टूर, बाहर जाने के बाद यह रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -