फिल्म के लिए दुआ मांगने मंदिरों में जा रहे है रजनीकांत के फैंस
फिल्म के लिए दुआ मांगने मंदिरों में जा रहे है रजनीकांत के फैंस
Share:

किसी फिल्म स्टार का जादू लोगो पर किस तरह होता है यह तो शायद आपने देखा ही होगा. वे फिल्मस्टार के लिए कुछ भी कर सकते है. ऐसा ही रजनीकांत की आने वाली फिल्म कबाली को लेकर देखा जा रहा है. रजनीकांत को भगवान मानने वाले लोग उनकी फिल्म की दुआ करने के लिए मंदिरों में जा रहे है और पूजा अर्चना कर रहे है. यह सब लोग फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांग रहे है.

मयलापुर, चैन्नई के कपालीश्वर मंदिर में रजनीकांत फैन क्लब आरबीएसआई ने पूजा की. इस फिल्म में रजनी जिस रीयल लाइफ डॉन का रोल प्ले कर रहे हैं वो मयलापुर का था. रजीकांत के फैन क्लब के प्रेसिडेंट का कहना है, कि रजनी सर कि आने वाली फिल्म जरूर ही सुपरहिट होगी, किन्तु यह पूजा इनको इस फिल्म के लिए अवार्ड मिले इसलिए कर रहे है.

अपनी पिछली फिल्म 'मुल्लुम मालारुम' में रजनी नेशनल अवॉर्ड से चूक गए थे. किन्तु उनके फैन चाहते है कि सरकार इस बार उन्हें यह अवार्ड दे. 

उनके फैन क्लब के मीडिया विंग को मैनेज करने वाले नीतीश ने बताया है कि रजनी इस फिल्म में मजदूर का किरदार निभा रहे हैं. इसलिए जरुरतमंद बच्चों और बुजुर्गों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे. साथ ही हम 100 हेलमेट्स मजदूरों को दे रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की दुआ के लिए जरूरत मंदो को खाना खिलाया जायेगा. साथ ही ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -