अब इस दिन रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे'
अब इस दिन रिलीज होगी रजनीकांत की फिल्म 'अन्नात्थे'
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों को सभी पसंद करते हैं। वैसे उनकी फिल्मों को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज होता है। लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि जल्द ही रजनीकांत की एक और फिल्म अन्नात्थे रिलीज होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब इसी बीच नयी खबर यह है कि फैंस को फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। जी दरअसल फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आई है।

हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक इस फिल्म को 4 नवंबर 2021को रिलीज किया जाने वाला है। इस बारे में प्रोडक्शन हाउस सन राइज ने ट्वीट कर जानकारी दी है। आपको हम यह भी बता दें कि पहले ये फिल्म जनवरी में पोंगल के मौके पर रिलीज की जाने वाली थी लेकिन अब इसे थिएटर में 4 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। आपको हम यह भी बता दें कि लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी करने में काफी समय लग गया था। वैसे बीते साल दिसंबर के दूसरे हफ्ते से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई थी लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए।

वहीँ उसके बाद रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीँ ब्लड प्रेशर में उतार चढ़ाव के चलते उन्हे कुछ दिन हॉस्पिटल में रहना पड़ा। उस समय रजनीकांत अपनी फिल्म Annaatthe की ही शूटिंग कर रहे थे। वहीँ उसके बाद काफी समय बाद इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 14 को हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी।

रामविलास पासवान को पद्म सम्मान, भावुक हुए चिराग, कही ये बात

गुजरात के RSS कार्यालय में मोहन भागवत ने फहराया तिरंगा, देशवासियों को दी बधाई

असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को मरणोपरांत पद्म भूषण से किया गया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -