रामविलास पासवान को पद्म सम्मान, भावुक हुए चिराग, कही ये बात
रामविलास पासवान को पद्म सम्मान, भावुक हुए चिराग, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को मरणोपरांत सोमवार को पद्मभूषण सम्मान से नवाज़े जाने पर उनके बेटे लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि यह पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए अत्यंत गर्व की बात है, परिवार के लिए एक भावुक लम्हा है. 

चिराग पासवान ने आधिकारिक ट्वीट के जरिए कहा है कि, 'लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के हर सदस्य के लिए पार्टी के संस्थापक को पद्मभूषण अवार्ड मिलना अत्यंत गर्व की बात है. परिवार के लिए भी यह भावुक लम्हा है. लोक जनशक्ति पार्टी इस सम्मान से मिली नई ऊर्जा के साथ पापा (रामविलास पासवान) के सपनों को पूरा करेगी. लोजपा परिवार के हर एक सदस्य को बधाई।' चिराग पासवान ने आगे कहा कि 'पापा में नहीं रहने पर इस सम्मान के लिए पुरे देश का व उन सभी पापा के साथीयों का आभार व्यक्त करता हूँ जिन्होंने उनके जीवन पर असर डाला।पद्मभूषण अवार्ड के लिए महामहिम राष्ट्रपति,आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं आदरणीय गृह मंत्री अमित शाह जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।' 

बता दें कि चिराग पासवान ने कहा कि, पापा ने पूरा जीवन सामाजिक न्याय के लिए व वंचित दलित पिछड़ों की लड़ाई लड़ने के लिए समर्पित किया. भारत सरकार द्वारा पापा को 51 साल के बेदाग़ सियासी जीवन के लिए पद्मभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है.

दल-बदल से परेशान कांग्रेस, बनाई डैमेज कंट्रोल कमिटी

तो इस वजह से मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस

बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाली AIUDF ’सांप्रदायिक’ पार्टी नहीं है: कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -