गुजरात के RSS कार्यालय में मोहन भागवत ने फहराया तिरंगा, देशवासियों को दी बधाई
गुजरात के RSS कार्यालय में मोहन भागवत ने फहराया तिरंगा, देशवासियों को दी बधाई
Share:

नागपुर: पूरा देश आज 72वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहा है. सरकारी दफ्तरों, रजनीतिक पार्टी दफ्तरों प्रतिष्ठिानों में तिरंगा फहराकर गणतंत्र दिवस का जश्न मनाया गया.  हालांकि कोरोना महामारी के संकट काल की वजह से इस साल गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों का बड़े स्‍तर पर आयोजन नहीं किया गया.

इस बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत ने गुजरात के अहमदाबाद  स्थित संघ के कार्यालय में तिरंगा फहराया. यहां भागवत ने कहा कि सबको अपनाना और त्याग, संयमपूर्वक जीवन जीना और सतत कर्म करते हुए सर्वत्र मंगल करना ये अपने देश का प्रयोजन है, सबको जोड़ते हुए अपने देश को बड़ा करना पड़ेगा.’  इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार को 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘‘देशवासियों को गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. जय हिंद!’’

वहीं इससे पहले गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा कि कोरोना वॉरियर, सफ़ाई कर्मचारी, जवान और किसान इस गणतंत्र दिवस देश के इन नायकों को सलाम. उन्‍होंने सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. इंडियन आर्मी ने भी ट्वीट करते हुए देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी. निदेशालय ने ट्वीट में कहा आर्मी चीफ मनोज मुकुंद नरवणे और भारतीय सेना के सभी पदों की तरफ से सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं.

तो इस वजह से मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय सीमा शुल्क दिवस

अमेरिकी प्रोत्साहन पर चिंता के बीच कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट

TCS के मार्केट कैपिटल में जबरदस्त उछाल, बनी देश की सबसे मूल्यवान कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -