एक बार फिर ममता बनर्जी को बड़ा झटका, 3 विधायक सहित 5 नेता BJP में शामिल
एक बार फिर ममता बनर्जी को बड़ा झटका, 3 विधायक सहित 5 नेता BJP में शामिल
Share:

कोलकाता: गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल दौरे पर जाने वाले थे लेकिन वह स्थगित हो गया। वैसे उनका ना जाना भी सफल रहा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक बार फिर से एक बड़ा झटका लगा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कोलकाता से विशेष फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के तीन बागी विधायकों सहित पांच नेता BJP में शामिल हो गए हैं। जी हाँ, खबरों के अनुसार आज यानी रविवार को हावड़ा में होने वाली स्मृति ईरानी की रैली में सभी पांचों नेता भाजपा का मंच शेयर करने के लिए तैयार हैं।

अब बात करें गृहमंत्री अमित शाह के बारे में तो वह 30 और 31 जनवरी को पश्चिम बंगाल का दौरा करने के लिए जाने वाले थे। जी दरअसल तृणमूल कांग्रेस सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले राजीव बनर्जी सहित पांच नेताओं के भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम तय था। इसी बीच दिल्ली में बम ब्लास्ट हो गया और किसानों के आंदोलन को देखकर गृहमंत्री अमित शाह ने अपना दौरा स्थगित कर दिया। उनके दौरा स्थगित करने के बाद भी तृणमूल कांग्रेस के बागी नेताओं की ज्वाइनिंग पर कोई असर नहीं पड़ा।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय महासचिव और राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस के पांचों नेताओं को कोलकाता से शाम के चार बजे की विशेष फ्लाइट से लेकर दिल्ली पहुंचे। उसके बाद सभी नेता गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे और भाजपा में शामिल हो गए।

आंदोलन में फिर आई जान, टिकैत बोले- अपनी लड़ाई नहीं हारेगा किसान

Xiaomi ने एयर चार्ज वायरलेस चार्जिंग तकनीक का किया खुलासा

अमेरिका में महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ हुई बर्बरता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -