BJP नेता का कुमारस्वामी पर नस्लभेदी बयान, कहा-100 बार नहाने पर भी वे भैंस की तरह दिखेंगे

Apr 17 2019 02:59 PM
BJP नेता का कुमारस्वामी पर नस्लभेदी बयान, कहा-100 बार नहाने पर भी वे भैंस की तरह दिखेंगे

बैंगलोर : कर्नाटक के पूर्व बीजेपी विधायक राजू कागे ने सीएम कुमारस्वामी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बयान पर राजू कागे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कुमारस्वामी काले. अतः अगर कुमारस्वामी 100 बार भी नहा लेंगे फिर भी वे भैंस की तरह ही नजर आएंगे. बता दें, कुमारस्वामी ने कहा था कि पीएम मोदी अपना चेहरा चमकाने के लिए मेकअप करवाते हैं. हम सिर्फ एक बार सुबह में नहाते हैं और अगले दिन चेहरा धोते हैं. 

कर्नाटक के कागवाड से बीजेपी के विधायक रह चुके भरमगौड़ा उर्फ राजू कागे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरे हैं और कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी काले. अगर कुमारस्वामी 100 बार नहा लेंगे फिर भी वे भैंस की तरह दिखेंगे. बता दें कि कागे के इस बयान पर सियासी बवाल भी हो सकता है, क्योंकि उन्होंने नस्लीय टिप्पणी की है.

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को एचडी कुमारस्वामी ने पीएम को लेकर कहा था कि प्रधानमंत्री  मोदी हर सुबह उठते हैं और चेहरे पर चमक लाने के लिए मेकअप किया करते हैं, फिर कैमरे के सामने आते हैं, इसलिए, मीडिया भी केवल नरेंद्र मोदी को ही दिखाता पसंद करता है. वहीं हम सुबह उठकर एकबार नहाते हैं, और अपना चेहरा अगले ही दिन धोते हैं.

2014 में मिले भारी बहुमत के चलते ही ले पाया बड़े फैसले : पीएम मोदी

थिरुनेल्ली मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, शहीदों की आत्मशांति के लिए की पूजा-अर्चना

नॉट्र डाम कैथेड्रल को दोबारा स्थापित करने के लिए आया 70 करोड़ डॉलर का फंड

भोपाल से चुनाव लड़ने की खबरों के बीच, बीजेपी कार्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा