IPL 2021: राजस्थान और पंजाब में आज मुकाबला, जानिए अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी
IPL 2021: राजस्थान और पंजाब में आज मुकाबला, जानिए अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का आगाज़ हो चुका है। तीन मैचों के बाद आज चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाना है। दोनों टीमें टक्कर की हैं, ऐसे में ये भिड़ंत दिलचस्प होने वाली है। चूंकि राजस्थान राॅयल्स और पंजाब किंग्स का इस सीजन का पहला मुकाबला है। तो दोनों अपने मुख्य खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेंगी। 

अगर अब तक के रिकॉर्ड की बात करें तो, राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा पंजाब पर भारी है। राजस्थान की टीम जहां 12 बार जीती है, वहीं पंजाब किंग्स को 9 मुकाबलों में जीत मिली है। ऐसे में पंजाब के खिलाड़ी जीत के इस अंतर को और कम करने के इरादे से मैदान में उतरेंगे। इन दोनों टीमों ने 2019 में एक-दूसरे के खिलाफ शुरुआती मैच खेला, जब पंजाब इतिहास में पहली बार सवाई मानसिंह स्टेडियम में जीत हासिल करने में सफल रही थी। इस बार मुकाबला न्यूट्रल वेन्यू पर होगा। ऐसे में कौन जीतेगा, यह देखना रोचक होगा।

इंग्लैंड में मार्च के अंतिम सप्ताह में उंगली की सर्जरी के बाद जोफ्रा आर्चर पहले चार IPL मैचों में राजस्थान रॉयल्स के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। वह कोहनी की समस्या से भी परेशान है। उनकी गैर-मौजूदगी में, मुस्तफिज़ुर या टाई प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं। यह संभावना है कि राजस्थान के पास डेविड मिलर भी नहीं होंगे, जो अभी भी क्वारंटीन में रहे हैं और मंजूरी मिलने से पहले उन्हें कुछ मेडिकल टेस्ट्स से गुजरना होगा। वहीं पंजाब किंग्स के पास हर कोई फिट है और चयन के लिए उपलब्ध है।

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने जम्मू-कश्मीर में किया खेलो इंडिया स्टेट सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन

एनआईएस पटियाला में नए कोरोना वेरियंट से मचा हाहाकार

तैराक Rikako Ikee को टोक्यो खेलों में हासिल हुई चार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -