दुल्हन के घर से 8 किमी पहले ही 8 बारातियों की दर्दनाक मौत..
दुल्हन के घर से 8 किमी पहले ही 8 बारातियों की दर्दनाक मौत..
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में गत रात एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 2 बच्चों सहित 8 बारातियों की मौत हो गई थी. दो लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हो गए थे. ट्रक और एसयूवी कार के बीच भिड़ंत के बाद हुई, यह हादसा इतना भयावह था कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में मृतकों की लाशें बुरी तरह फंसे गई थी.  बारात में शामिल जालौर जिले का सांचौर के रहने वाले एक परिवार एसयूवी कार में सवार होकर गुडामालानी के लिए रवाना हुआ था. मगर शादी की जगह पहुंचने से 8 किलोमीटर पहले ही तेज रफ्तार ट्रक और एसयूवी कार की जबरदस्त तरीके से टक्कर हो गई. 

बाराती कार में बुरी तरह फंसे रह गए और ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. हादसे में 6 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, 4 लोगों को लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से 2 लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, बारात में शामिल होने के लिए एक ही परिवार के लोग कार में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान गुड़ामालानी के बाटा गांव के निकट ट्रक की चपेट में एसयूवी कार आ गई. इस दौरान पीछे दूसरे वाहन में चल रहे बारातियों ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सामने की ओर से बुरी ताह पिचक चुकी थी. इसमें बुरी तरह फंस चुके लोग कराह रहे थे, जबकि कुछ की वहीं मौत हो चुकी थी.

हादसे की सूचना मिलने पर बाड़मेर की पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद एक के बाद एक सभी घायलों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, मृतकों के शवों को भी निकालकर पोस्टमार्टम करवाया गया और उसे बाद में परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं, जैसे ही शादी की खुशियों में डूबे परिवार को इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिली, तो पूरी खुशियां मातम में बदल गईं. घर पर महिलाओं के बीच कोहराम मच गया. सभी मरने वालों की आयु 12 से 40 साल के बीच थी.  

2000 करोड़ का घोटाला और कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी, कैसे पूछताछ करेगी ED ?

कानपुर हिंसा: अब तक 50 गिरफ्तार, दंगे भड़काने के लिए जफ़र हयात ने छपवाए थे पोस्टर

नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने दी सुरक्षा, मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -