राजस्थान पुलिस की बर्बरता, गर्भवती महिला के पेट में लातें मारी, मृत पैदा हुआ बच्चा
राजस्थान पुलिस की बर्बरता, गर्भवती महिला के पेट में लातें मारी, मृत पैदा हुआ बच्चा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नूंह जिले के नगीना पुलिस थाने में गौरक्षक की मां दुलारी ने राजस्थान पुलिस की हैवानियत का खुलासा किया है। दुलारी ने कहा कि राजस्थान पुलिस जबरदस्ती घर में दाखिल हुई और आते ही श्रीकांत के बारे में पूछा। जब वह नहीं मिला, तो पुलिस हमें पीटने लगी और गंदी-गंदी अश्लील गालियां देने लगीं। दुलारी ने बताया कि, राजस्थान पुलिस ने गर्भवती बहू के पेट में लातें मारी, जिससे उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया और अस्पताल में मृत बच्चा पैदा हुआ। हरियाणा पुलिस ने इस घटना के संबंध में राजस्थान पुलिस के खिलाफ IPC की धारा 148, 149, 323, 452, 312 और 454 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दुलारी बताती हैं कि, 17 फरवरी की सुबह 3.30 बजे मेरे घर में जबरन 30-40 अज्ञात लोग घुस आए। इनमें कुछ लोग राजस्थान पुलिस की वर्दी पहने हुए थे, तो कुछ साधारण कपड़ों में थे। उन्होंने आते ही हमे मारना-पीटना शुरू कर दिया और पूछने लगे- श्रीकांत कहां है? और कहने लगे कि, वह मेवात में रहकर गाय-बछड़ों के लिए मुस्लिमों के खिलाफ चलता है। जब मैंने उनसे कहा कि मेरा लड़का (श्रीकांत) घर पर नहीं है। यह सुनकर उन्होंने मुझे व मेरी बहुत कमलेश को बेरहमी से पीटा और हमें गंदी-गंदी अश्लील गालियां दी। वे मेरे 2 बच्चों को उठाकर ले गए। जिनका अब तक कोई पता नहीं है। न ही हम उनसे कोई संपर्क कर पा रहे हैं। 

दुलारी ने बताया कि, राजस्थान पुलिस ने मेरी बहु के पेट में लात मारी, जिसके कारण उसके पेट में दर्द होने लगा। उसे हमने मंडीखेड़ा अस्पताल में एडमिट कराया। जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए नलहर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उसका मृत बच्चा पैदा हुआ। इन कथित पुलिसकर्मियों ने ही गर्भ में पल रहे बच्चे का क़त्ल किया है। मेरी बहु अभी भी अस्पताल में भर्ती है। दुलारी की शिकायत के बाद हरियाणा पुलिस ने सोमवार (20 फ़रवरी) को श्मशान से बच्चे का शव बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। 23 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ। जिसके बाद पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है।

बता दें कि, यह मामला गौ तस्करी के मामले में जिंदा जलाए गए जुनैद-नासिर से जुड़ा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, इस हत्या का आरोप श्रीकांत पंडित पर लगा है, जिसके घर पर राजस्थान पुलिस छापेमारी करने गई थी। जहाँ राजस्थान पुलिस ने आरोपित श्रीकांत की गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी। महिला नौ महीने की गर्भवती थी, पिटाई के कारण गर्भ में ही उसके बच्चे की मौत हो गई। 

कैसे थमेगा रूस-यूक्रेन युद्ध ? रूस-चीन और अमेरिका के मंत्रियों संग पीएम मोदी की अहम बैठक

आज 7 लाख करोड़ का बजट पेश करेगी योगी सरकार, किसान-नौजवान पर रहेगा फोकस

क्या दिल्लीवालों को गर्मी से मिलेगी राहत ? मौसम विभाग ने जताया ये अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -