लोगों को मेडिकल टीम पर हमला करने के लिए भड़काता था मोहम्मद मोइन, हुआ गिरफ्तार
लोगों को मेडिकल टीम पर हमला करने के लिए भड़काता था मोहम्मद मोइन, हुआ गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के परकोटे में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को उकसाने और उसके बाद मेडिकल टीम पर हमले करवाने के आरोपी ग्रुप एडमिन गलता गेट थाना इलाका निवासी मोहम्मद मोइन को अरेस्ट करने के बाद अब पुलिस उसके ग्रुप के चार अन्य लोगों की तलाश में लग गई है।

इन लोगों ने अन्य ग्रुप में भी भड़काऊ मैसेज भेजा था और उसके बाद ही परकोटे में मेडिकल टीम पर हमले करने और उनसे मारपीट करने के मामले प्रकाश में आए थे। मोइन जो व्हाट्स अप ग्रुप चलाता था, उसमें वह कोरोना को लेकर जांच के लिए आने वाली मेडिकल टीम और स्क्रीनिंग करने आने वाली टीमों के खिलाफ जहर उगल रहा था। वह उनके खिलाफ गलत अफवाहें साझा कर रहा था, जिससे लोग अपनी जांच और स्क्रीनिंग कराने में कतरा रहे थे।

मेडिकल टीमों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि कई स्थानों पर टीमों से किसी ने जांच ही नहीं कराई और लोगों ने अपने घर बंद कर लिए। मेडिकल टीमों से मारपीट करने के अलावा उनके साथ गाली-गलौच भी की गई। गलता गेट क्षेत्र में तो सर्वे करने गई टीम को NRC जांच के लिए आए एजेंट तक बताया गया और महिला मेडिकल कार्मिकों के साथ हाथ-पाई की गई। उनका मोबाइल छीन लिया और कागज़ात  तक फाड़ दिए गए थे।

CNG : नेचुरल गैसों के दामों में आई गिरावट, जाने नया प्रति किलो रेट

इस देश में कोरोना वायरस खा गया करोड़ों नौकरियां

लॉकडाउन : आज से तीन महीने तक जन-धन खातों में आएगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -