बाइक पर छुपाकर ले जा रहे थे 21 किलो गांजा, झालावाड़ से 4 तस्कर गिरफ्तार
बाइक पर छुपाकर ले जा रहे थे 21 किलो गांजा, झालावाड़ से 4 तस्कर गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले में बाइक सवार चार तस्करों से 21 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया गया है. मामला पिडावा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि ये चारों तस्कर बाइक पर सवार होकर गांजा छिपाकर कहीं ले जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में पुलिस ने इन चारों को तलाशी के लिए रोका. तलाशी के दौरान इन चारों के पास से 21 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ.

जिसके बाद पुलिस ने इन चारों अवैध तस्करी के आरोप में अरेस्ट कर लिया और इनकी दोनों बाइक्स को भी जब्त कर लिया. पुलिस ने चारों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार, चारों आरोपियों में से दो मध्य प्रदेश और दो राजस्थान के निवासी हैं. जिला पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया है कि अवैध कार्यों की धरपकड़ के दौरान इन चारों तस्करों को अरेस्ट किया गया है. इन चारों की शिनाख्त 28 वर्षीय थानसिंह निवासी पिडावा राजस्थान, 30 वर्षीय मेहरबान सिंह निवासी खैराना (रामगढ़) मध्य प्रदेश, 28 वर्षीय गोरधनलाल थाना पिडावा राजस्थान और मध्य प्रदेश निवासी 32 वर्षीय कमल उर्फ कमलेश के तौर पर हुई है.

SP मोनिका सेन ने बताया है कि कहा कि फिलहाल इन चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मगर अभी इनसे पूछताछ की जा रही है. ताकि इनके तारों का पता लगाया जा सके. हो सकता है इसके पीछे कोई बड़ा गैंग काम करता हो.

योगीराज की वापसी से साथ ही एनकाउंटर का सिलसिला शुरू, 2 लाख का इनामी बदमाश ढेर

हैवानियत: साड़ी पहनाकर लड़के को नचाया और फिर निर्वस्त्र कर किया गंदा काम

जिस भांजे को बचपन से पाला उसी के साथ फरार हुई मामी, थाने में फूट-फूटकर रोया मामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -