जिस भांजे को बचपन से पाला उसी के साथ फरार हुई मामी, थाने में फूट-फूटकर रोया मामा
जिस भांजे को बचपन से पाला उसी के साथ फरार हुई मामी, थाने में फूट-फूटकर रोया मामा
Share:

गोरखपुर: सहजनवा की एक महिला अपने भांजे से शादी की जिद पर अड़ी हुई है। जी दरअसल वह होली के एक दिन पूर्व अपने भांजे के साथ बस्ती भाग गई थी हालाँकि किसी तरह दोनों को पकड़कर थाने लाया गया। यहाँ पर दोनों पक्षों की पंचायत के बाद भी बात नहीं बनी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत महिला ने सभी से यह स्पष्ट कह दिया है कि वह अपने भांजे के साथ ही रहेगी। वहीं जब महिला को काफी समझाने के बाद भी महिला नहीं मानी तो उसका पति थाने में फूट-फूटकर रोने लगा।

बताया जा रहा है महिला, उसके पति तथा भांजे के बालिग होने पर पुलिस ने भी अपना पल्ला झाड़ लिया है। वहीं पुलिस ने उसके पति को सलाह दी है कि वह कोर्ट की मदद ले। इस मामले को हरपुर बुदहट का बताया जा रहा है जहाँ एक युवक बचपन से ही सहजनवां स्थित अपने मामा के घर रहता था। वहीं उसके मामा की विद्युत विभाग में दूसरे जिले में तैनाती है और वह छुट्टी पर ही घर आता है। उसकी पत्नी व दो बच्‍चे घर पर ही रहते हैं। बीते दो वर्ष से उसकी पत्नी का उसके भांजे से प्रेम संबंध हो गया है और कई बार लोगों ने युवक के मामा से इसकी शिकायत भी की, लेकिन उसने कभी यकीन नहीं किया।

एक दिन महिला का पति होली की छुट्टी में घर आने वाला था, लेकिन उससे एक दिन पहले महिला अपने भांजे के साथ भाग निकली। वहीं महिला का पति घर पहुंचा तो उसने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसकी पत्नी व उसके भांजे का फोन स्विच आफ मिला। उसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की और पुलिस ने उसे खोज निकाला, हालाँकि अब युवक की पत्नी उसके पास लौटने को तैयार नहीं है।

ट्रेन का इंतजार कर रही महिला गई टॉयलेट, पीछे से अंदर घुसा युवक और...

बेशर्म पड़ोसी ने मासूम के साथ किया कुकर्म

हिन्दू युवक को जबरन धर्मान्तरित कर बना दिया अब्दुल रहीम, मौलवी सहित पाँच लोग गिरफ्तार

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -