राजस्थान में Omicron संक्रमित शख्स की मौत, कोरोना जांच रिपोर्ट आई थी नेगेटिव
राजस्थान में Omicron संक्रमित शख्स की मौत, कोरोना जांच रिपोर्ट आई थी नेगेटिव
Share:

जयपुर: राजस्थान में अब कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का संक्रमण भयावह होता जा रहा है. कोरोना के इस नए वैरिएंट से झीलों की नगरी उदयपुर के एक व्यक्ति की मौत हो गई है. यहां एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की जान Omicron संक्रमण के कारण चली गई है. जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग का उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय में उपचार चल रहा था. 

एक दिन पहले ही उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी. 15 दिसंबर को सेहत बिगड़ने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था. तबीयत बिगड़ने पर बुजुर्ग का कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद सैंपल को जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए पुणे लैब में भेजा गया था. इसके बाद उनमें Omicron का संक्रमण पाया गया था. हालांकि बाद में उनकी कोरोना टेस्ट  रिपोर्ट भी निगेटिव हो गई थी. ऐसे में बुजुर्ग की मौत ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को परेशानी में डाल दिया है. 

बता दें कि Omicron के प्रसार का मुकाबला करने के लिए, कुछ राज्यों ने रात्रि कर्फ्यू और अन्य COVID से संबंधित प्रतिबंध लागू किए हैं. बुधवार सुबह तक देश भर में Omicron वैरिएंट के 781 नए मामलों का पता चला है. रात के अंत तक इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 911 हो गई थी.

ओमिक्रोन वैरिएंट की लहर के मद्देनजर, यूके ने नए "सर्ज सेंटर" स्थापित किए

'मुंह में राम बगल में छूरी वाले हैं गांधी..', जब डॉ अंबेडकर ने 'हत्या' को बताया था देश के लिए अच्छा

नीट-पीजी की काउंसलिंग पर रेजिडेंट डॉक्टरों ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की जनहित याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -