राजस्थान में धूम मचाने के लिए आया मोदी साड़ी का नया कलेक्शन, महिलाओं में उत्साह

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य मुख्यालय पर स्थित वन-स्टॉप शॉप पर शनिवार को मोदी साड़ी का नया कलेक्शन देखने को मिला है. साड़ी पर पीएम नरेंद्र मोदी और कमल की तस्वीरें छपी हुई हैं और ये साड़ियां लोगों में काफी पसंद की जा रही हैं. मोदी साड़ियां के कई डिजाइनें में आ रही हैं. 

शरद पवार बोले- 14 बार लड़ चुका हूँ चुनाव, अब बस...

जहां एक डिजायन मेक इन इंडिया अभियान को दर्शा रही हैं और उस पर पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की तस्वीरें भी अंकित हैं, वहीं अन्य साड़ियों में केवल कमल और पीएम मोदी की तस्वीर छपी हुई है. हाल ही में खुली दुकान पर पीएम मोदी की तस्वीरों के साथ ही कई अन्य वस्तुएं भी अंकित हैं जैसे चेन, पेंडेंट्स, लॉकेट,हैलमेट, कॉफी मग, ब्रूशेज, क्लचेज, दुपट्टे और चूड़ियां शामिल हैं. भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता खास कर के मोदी साड़ी के लिए उत्साहित हैं.

रमज़ान और चुनाव के विवाद पर EC का बड़ा बयान, कहा पूरे महीने नहीं रोका जा सकता मतदान

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु शर्मा ने प्रेस वालों को बताया है कि, 'साड़ी बहुत आकर्षक लग रही है और यह मोदी प्रशंसकों में काफी पॉपुलर होगी. लोगों को प्रभावित करने के लिए हम ये साड़ियां पार्टियों के कार्यक्रमों में पहनकर जाएंगे.' ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने के साथ ही अच्छे कारोबार की उम्मीद कर रहे दुकानदार श्याम राजेश गुप्ता ने कहा है कि, 'आशा है कि इस नए आयटम को लेने के लिए हमारी दुकान पर बड़ी संख्या में लोग आएंगे'.

खबरें और भी:-

 

मायावती ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - अब क्यों अलाप रहे राष्ट्रवाद का राग

पीएम मोदी ने शेख हसीना से की बात, कहा - भारत-बांग्लादेश के सम्बन्ध मजबूत

गोवा में तीन सीटों पर होंगे उपचुनाव, भाजपा की सहयोगी पार्टी उतारेगी उम्मीदवार

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -