घर से चंद क़दमों की दूरी पर भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, 6 बदमाशों ने घेरकर सरिया और लोहे के पाइप से पीटा
घर से चंद क़दमों की दूरी पर भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या, 6 बदमाशों ने घेरकर सरिया और लोहे के पाइप से पीटा
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले से भाजपा के कार्यकर्ता को उनके घर से महज 200 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने निर्ममता से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक विकी आर्य भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ ही युवा मोर्चा से भी जुड़े हुए थे। वो बेहद मिलनसार और दूसरों का ख्याल रखने वाले थे, मगर अब उनकी हत्या होने के बाद अब उनकी दो बेटियों का ही ख्याल रखने वाला कोई नहीं रहा। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना कैथोनीपूल इलाके के साबरमती कॉलनी की है। 

बताया जा रहा है कि मृतक विकी आर्य की आरोपितों से पुरानी दुश्मनी थी। इसके कारण शुक्रवार (25 फरवरी 2022) की रात को 6 बदमाशों ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक विकी आर्य भाजपा के शहर महामंत्री थे। DSP अमर सिंह का कहना है कि विकी आर्य घटना वाले दिन अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकले थे। वो जगत मंदिर के पीछे वाली गली से जा ही रहे थे कि वहाँ पर पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ हमलावर उनके सामने आ गए। हाथों में सरिया और लोहे के पाइप लिए हमलावरों को देख विकी ने अपनी गाड़ी वहीं खड़ी कर दी और पैदल ही अपने घर की तरफ भागे। भागने के दौरान वो अपने घर से लगभग 200 मीटर ही दूर होंगे, जब आरोपितों ने उन्हें पकड़ लिया और घेर कर ताबड़तोड़ वार किए। उन्हें अधमरा करने के बाद आरोपित वहाँ से भाग निकले। इस बीच हमले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे उनके घरवाले उन्हें MBS अस्पताल ले गए, जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि विकी आर्य का क़त्ल उनके ही रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने किया है। दरअसल, उनका आरोपितों के साथ गत वर्ष दिसंबर 2021 में झगड़ा हुआ था। इसके बाद से ही आरोपित बदला लेने की फ़िराक में थे। हालांकि,  उस झगड़े में सीधे तौर पर विकी का हाथ नहीं था। एएसपी प्रवीण जैन के मुताबिक, मामले में दो आरोपित राज और निखिल को नामजद कर गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली है। दो अन्य नामजद आरोपित बनवारी और अर्जुन की तलाश की जा रही है। विक्की के दोस्तों का कहना है कि वो बहुत ही मिलनसार और सभी का ध्यान रखने वाले व्यक्ति थे। उनकी दो बेटियाँ हैं। उनकी मौत के बाद परिवार उजड़ गया।

पुलिस कस्टडी में हुई शख्स की मौत, गुस्साए लोगों ने थाने पर किया पथराव

बैंक में 500 के जाली नोट जमा करने आए थे बदमाश, सॉर्टिंग मशीन में डाला तो खुल गई पोल

कोलकाता में झारखंड का ड्रग स्मगलर गिरफ्तार, 7 करोड़ की हेरोइन जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -