उदयपुर के उस होटल का कमरा हुआ सीज, जहाँ ठहरे थे कोरोना के मरीज
उदयपुर के उस होटल का कमरा हुआ सीज, जहाँ ठहरे थे कोरोना के मरीज
Share:

उदयपुर: राजस्थान के जयपुर में सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित इटालियन दंपत्ति अपने ग्रुप के साथ उदयपुर के एक होटल में ठहरे हुए थे. इस दौरान उन्होंने उदयपुर के कई पर्यटन स्थलों का भी दीदार किया था. इटालियन दंपत्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उदयपुर में स्वास्थ्य विभाग एक्टिव हो गया है. 

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक्शन लेते हुए होटल ट्राइडेंट के उस कमरे को सीज कर दिया है, जहां पर ये इटालियन दंपत्ति ठहरे हुए थे. इसके साथ ही होटल स्टाफ के स्वास्थ्य की भी जांच कराइ गई है. इतना ही नहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इटालियन दंपत्ति के ट्रैवल एजेंट को एमबी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इस ट्रैवल एजेंट ने इटली के पर्यटकों को उदयपुर में भ्रमण करावाया था. जानकारी के अनुसार, उदयपुर भ्रमण के दौरान एक महिला पर्यटक को सर्दी जुकाम की तकलीफ हुई थी और जिसके बाद उसे उदयपुर के अमेरिकन हॉस्पिटल उपचार के लिए ले जाया गया था.

आपको बता दें कि उदयपुर में कोरोना वायरस से पीड़ित इटालियन दंपत्ति ने अपने ग्रुप के साथ 26 और 27 फरवरी 2020 को उदयपुर के फतह सागर, सज्जनगढ़, सहेलियों की बाड़ी और सेलिब्रेशन मॉल समेत कई जगहों का भ्रमण किया था.

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज होगी आयोजित, इस मुद्दे पर होने वाली है चर्चा

कमलनाथ सरकार को गिराने की रची जा रही साजिश, इस नेता ने किया खुलासा

अब घर बैठे बुक कीजिए अपनी मनपसंद सीट और कोच, IRCTC ने शुरू की नई सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -