जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे थे 4 दोस्त, डिवाइडर से टकराई कार और हो गई दर्दनाक मौत
जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे थे 4 दोस्त, डिवाइडर से टकराई कार और हो गई दर्दनाक मौत
Share:

अनूपगढ़: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में बीते रविवार रात दर्दनाक हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो गई थी। बताया जा रहा है इनमें दो सगे भाई थे। जी दरअसल बीते सोमवार को सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तात चारों युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए गए हुए थे लेकिन उन्हें क्या पता था मौत उनका इंतज़ार कर रही है। आपको बता दें कि चारों में से एक जितेंद्र का बर्थडे था और उस दिन दो बार केक काटकर जन्मदिन मनाया गया था। जी दरअसल सभी दोस्तों ने बर्थडे से पहले की रात को ही सेलिब्रेट करने की योजना बनाई थी, इस वजह से 5 नवंबर की रात को 12 बजे अनूपगढ़ के मुख्य बाजर में स्विफ्ट कार के बोनट पर रखकर केक काटा गया।

कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

वहीं जितेंद्र को सभी ने केक खिलाया और चेहरे पर लगाकर विश किया। इस दौरान कार में लाउड म्यूजिक बजाकर डांस भी किया। वहीं अगले दिन 6 नवंबर को फिर सेलिब्रेशन की प्लानिंग थी। ऐसे में बीते रविवार शाम को अपने-अपने काम से फ्री होने के बाद सभी दोस्त रात करीब 10 बजे अनूपगढ़ से निकले। यहाँ 10 किलोमीटर दूर बांडा गांव के पास ग्रीन स्टार होटल में पहुंचे और रात 11 बजे केक काटा गया और पार्टी की। वहीं सेलिब्रेशन के बाद होटल से वापस लौट रहे थे, इस दौरान कार गांव 87 जीबी के पास रात 1।30 बजे डिवाइडर से टकरा गई।

नाबालिग लड़कियों को ड्रग्स देकर दुष्कर्म करता था लिंगायत महंत, पुलिस का दावा

इस हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई। बताया जा रहा है कार को काटकर पांचों दोस्तों निकाला गया और इस भीषण हादसे में सभी की मौत हो गई। बीते सोमवार दोपहर 2 बजे के आसपास चारों शवों का कल्याण भूमि में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान चार चिताएं एक साथ जलती देखने के बाद हर किसी आंखें नम हो गई।

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

बहुत घातक है Influenza सीजनल फ्लू, दिखे ये लक्षण तो तुरंत जाए डॉक्टर के पास

बार-बार आ रही है डकार तो आपको हो सकता है कैंसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -