राजस्थान चुनाव: राहुल के नेतृत्व में 17 चुनाव हार चुकी है कांग्रेस, अब तो उन्हें सन्यास ले लेना चाहिए- योगी आदित्यनाथ
राजस्थान चुनाव: राहुल के नेतृत्व में 17 चुनाव हार चुकी है कांग्रेस, अब तो उन्हें सन्यास ले लेना चाहिए- योगी आदित्यनाथ
Share:

अजमेर: उत्तरप्रदेश के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ राजस्थान के दौरे पर हैं. बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने राहुल गांधी को राजनीति से सन्यास लेने की हिदायत दे डाली. उन्होंने कहा कि राहुल के नेतृत्व में पार्टी अब तक 17 चुनाव में मात खा चुकी है, ऐसे में अब उन्हें राजनीति से दूर हो जाना चाहिए. योगी ने इसके लिए उदाहरण स्वरूप एक इंजीनियरिंग के छात्र की कहानी भी सभा में सुनाई.

मिजोरम चुनाव: पूरे दिन में 71 प्रतिशत हुआ मतदान, युवाओं सहित बुजुर्गों ने भी बढ़-चढ़कर की वोटिंग

उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ की डिमांड राजस्थान चुनावों के दौरान देखी जा सकती है, अधिकतर प्रत्याशी योगी की सभा करवाने के लिए पार्टी से मांग कर रहे हैं. इसी कारण योगी भी एक के बाद एक लगातार सभाएं करके पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं, बुधवार को योगी अजमेर में सभा कर रहे थे. उन्होंने यहां कांग्रेस पार्टी व राहुल गांधी को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि गाँधी परिवार आज तक खुद का विकास करता रहा है, जिससे देश गरीब होता गया और यह परिवार अमीर से और अमीर होता चला गया. वहीं भाजपा के राज में इसके विपरीत काम हुआ है, देश की गरीबी कम हुई है और देश के हर वर्ग के लिए योजनाएं चलाकर उन्हें राहत दी गई है.

मध्यप्रदेश चुनाव: मंदसौर में मतदान केंद्र में घुसी 12 फीट लंबी नागिन, मची अफरा तफरी
 
योगी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस लगातार 17 चुनाव वह हार चुकी हैं. अब उन्हें राजनीति में नहीं रहना चाहिए, योगी ने उदाहरण में कहानी सुनाते हुए कहा कि एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट 16 बार एक ही कक्षा में फेल हो जाता है, तो 17वीं बार उसे कॉलेज में एडमिशन नहीं मिलता है. इस पर स्टूडेंट सुप्रीम कोर्ट में रिट दायर करता है तो कोर्ट के न्यायाधीश भी उस स्टूडेंट को घर बैठने की सलाह देते हैं, उसे कहा जाता है कि जब वह एक ही कक्षा में 16 बार फेल हो गया तो वह क्या देश का भला करेगा, यही स्थिति कांग्रेस अध्यक्ष के साथ भी है, उन्हें भी अब घर बैठ जाना चाहिए.

खबरें और भी:-

 

तेलंगाना चुनाव: राहुल ने कहा सरकार बनी तो युवाओं को देंगे तीन हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता

राजस्थान चुनाव: भाजपा के लिए योगी बने हथियार

मध्यप्रदेश पुलिस उमा भारती के ट्वीट के बाद हरकत में आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -