राजस्थान चुनाव: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा अगर आज पटेल होते तो मोदी-शाह जेल में चक्की पीस रहे होते
राजस्थान चुनाव: अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा अगर आज पटेल होते तो मोदी-शाह जेल में चक्की पीस रहे होते
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था, जिसे भुनाते हुए तमाम राजनेताओं ने प्रतिपक्ष पर तीखे जुबानी हमले किए,  इसी कड़ी में प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज अगर लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल जिंदा होते तो पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जैसी हरकतें हैं और जिस तरह की भाषा का वे प्रयोग कर रहे हैं, उससे दोनों नेता जेल में चक्की पीस रहे होते. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बरसे कहा- ईवीएम में छेड़छाड़ गुड्डे-गुड़ियों का खेल नहीं

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस इस बात को लेकर नाराज है कि मंगलवार को पीएम मोदी ने अपनी जयपुर की रैली में यह कह दिया था कि आखिर कांग्रेस की वह कौन सी विधवा थी जिसके पास पैसे जाते थे. गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस बार स्थानीय मुद्दे शुन्य रहे जबकि गोत्र, जाति, धर्म, भारत माता, फतवा जैसे मुद्दे पुरे चुनाव प्रचार में छाए रहे. इस बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा, 'बीजेपी शुरू से जानती थी कि राज्य में माहौल उसके विरुद्ध है. लिहाजा उसकी कोशिश थी कि ऐसे मुद्दे उठाएं जाएं. गहलोत ने दवा किया कि राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.'

तेलंगाना चुनाव में हो रहा काले जादू का भरपूर इस्तेमाल, भारी मात्रा में हो रही उल्लुओं की तस्करी

मुख्यमंत्री कौन होगा के सवाल पर गहलोत ने कहा कि  'इसका फैसला कांग्रेस का आलाकमान करेगा और मैं कांग्रेस के सभी नेताओं से यही कहना चाहता हूं कि पद के लोभ में न पड़ें. पार्टी के लिए काम करें.' गहलोत ने कहा कि भाजपा ने जानबूझकर राहुल गांधी के धर्म और गोत्र जैसे मुद्दे उठाए हैं. राहुल गांधी कौन से मंदिर में जाते हैं और मोदी किस दरगाह में नहीं जाते, यह चुनावी मुद्दा होना ही नहीं चाहिए. 

खबरें और भी:-

 

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

राजस्थान चुनाव: चुनावी रण में 2294 में से 319 प्रत्याशी ऐसे हैं, जिनके नाम में है राम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -