राजस्थान: डूंगरपुर जिले में किया गया यातायात सप्ताह का आयोजन, बांटे गए निशुल्क हेलमेट
राजस्थान: डूंगरपुर जिले में किया गया यातायात सप्ताह का आयोजन, बांटे गए निशुल्क हेलमेट
Share:

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ SP राम मूर्ति जोशी के आदेश पर इन दिनों जिले में यातायात सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत वाहन चालकों को यातायात नियमों की कड़ाई से पालना हेतु समझाया जा रहा है। वहीं झालावाड़ से गुजर रहे एनएच-52 समेत जिले के विभिन्न कस्बों एवं प्रमुख मार्गों पर यातायात कर्मियों द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले दोपहिया और चौपहिया वाहन चालकों पर सख्ती से लगाम लगाई जा रही है।

हालांकि नियमों की पालना हेतु यातायात कर्मियों द्वारा शुरआती तौर पर जागरूकता हेतु वाहन चालकों को हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस और सीट बेल्ट जैसे जरुरी सुरक्षा उपायों को सख्ती से अमल करने के लिए निर्देश दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही शराबी वाहन चालकों और लापरवाही बरतने वालों का चालान काट कर आर्थिक रूप से भी सजा दी जा रही है।

वहीं, यातायात सप्ताह में सहयोग हेतु आज लायंस क्लब झालावाड़ ने प्रशंसनीय पहल शुरू की और मजबूर तथा गरीब तबके के दुपहिया वाहन चालको को मुफ्त हेलमेट वितरित किए गए। उन्हें यातायात नियमों के बारे में जानकारी देते हुए हेलमेट का इस्तेमाल करने की अपील की गई, जिससे आम राहगीर और वाहन चालक दोनों की जान पर आंच ना आए। वहीं लोग भी इस पहल से खुश नज़र आए।

आरआईएल ने इस मंदिर को दिया 1.11 करोड़ रुपये का चंदा

अलीगढ़ में नारायण सेवा संस्थान ने लगाया आर्टिफिशियल लिम्ब डिस्ट्रीब्यूशन कैंप

इन हाइजीन उत्पादों का मूल्य कंट्रोल करेगी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -