पिंकी सिटी में कोरोना मरीज ने तोड़ा दम, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान
पिंकी सिटी में कोरोना मरीज ने तोड़ा दम, उम्र जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

भारत के राज्य राजस्थान में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 9 हो गया है. जयपुर में शुक्रवार रात वायरस की वजह से दो और लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 41 नए मामलों की पुष्टि हुई है.

14000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 480 लोगों की मौत

आपकी जानकारी के ​लिए बता दे कि कोरोना वायरस का पहला मरीज जयपुर के सुभाष चौक निवासी 76 वर्षीय था. उसे 12 अप्रैल को वायरस से संक्रमित पाया गया था. मरीज किडनी रोग और उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. दूसरा मरीज शास्त्री नगर का 47 वर्षीय सुभाष चौक था और 15 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाया गया था. मरीज को काफी मधुमेह था.

राहुल गांधी को मिली नसीहत, इस मंत्री ने कहा हलकी बातें न करें

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जयपुर में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब 496 हो गई है. जबकि राजस्थान में पॉजिटिव केसों की कुल संख्या बढ़कर 1270 हो गई है और अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 15 दिन से कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बने जयपुर में शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन पॉजिटिव केस मिलने की संख्या में कमी आई है. शुक्रवार को यहां 6 केस मिले, इससे पहले गुरूवार को 5 केस मिले थे. वही, देश भर में सकारात्मक कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 14,378 है, जिनमें 11,906 सक्रिय मामले शामिल हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, अब तक 1,991 मरीजों को ठीक किया जा चुका है और 480 लोगों की मौत हो चुकी है.

20 अप्रैल से खुल जाएंगे सरकारी दफ्तर, प्रशासन ने जारी किए आदेश

ना सैंपल ना टेस्ट, अब बस खांसने की आवाज़ से होगी कोरोना की जाँच

दिल्ली में खतरे की घंटे, 191 कोरोना संक्रमित मरीजों का सोर्स अज्ञात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -