14000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 480 लोगों की मौत
14000 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 480 लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना पीड़ितों की तादाद 14,378 पहुंच गयी है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार सुबह जारी आंकड़े के अनुसार, इनमें से 11,906 अभी भी कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। 1992 को अस्पताल से उपचार के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, जबकि  मरने वालों की संख्या 480 पहुंच गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसारम, अंडमान निकोबार में कोरोना संक्रमितों लोगों की संख्या 12 हो गई है। इनमें से 11 को अस्पताल से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं, आंध्र प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है। यहां शनिवार सुबह तक 572 लोग इस वायरस से संक्रमित बताए गए हैं। इनमें से 36 को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। जबकि 14 की मौत हो गई है। अरुणाचल प्रदेश में केवल 1 की कोरोना संक्रमित होने की सूचना है। असम में आंकड़ा 35 पहुँच चुका है। यहां 5 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया चुका है। एक की मौत हुई है।

बिहार में स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह तक 83 लोग इस वायरस की गिरफ्त में आ चुके थे । राज्य में कुल 37 लोगों को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। 2 की मौत हो चुकी है। चंडीगढ़ में आंकड़ा 21 है । छत्तीसगढ़ में 36 लोग इस वायरस से संक्रमित बताए गए हैं। यहां 24 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।

हर जरूरी सामान होगा डिलीवर, इंडिया पोस्ट ने उठाया बड़ा कदम

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -