राजस्थान के कांग्रेस MLA प्रशांत बैरवा का ऐलान, कहा- मैं नहीं लगवाउँगा कोरोना का टीका
राजस्थान के कांग्रेस MLA प्रशांत बैरवा का ऐलान, कहा- मैं नहीं लगवाउँगा कोरोना का टीका
Share:

जयपुर: कोरोना वायरस की वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल की स्वीकृति मिलने के बाद इसे लेकर शुरू हुआ सियासी बयानबाजियों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल खड़े करने वालों को मंद बुद्धि कहा था, वहीं अब नेताओं की तरफ से वैक्सीन नहीं लगवाने की घोषणाओं का दौर चल रहा है. अब राजस्थान के कांग्रेस MLA ने वैक्सीन नहीं लगवाने का ऐलान किया है.

राजस्थान के टोंक जिले की निवाई विधानसभा सीट से कांग्रेस के MLA प्रशांत बैरवा ने मंगलवार को घोषणा करते हुए कहा कि वे वैक्सीन नहीं लगवाएंगे.  एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वैक्सीन है. टोंक के विधायक प्रशांत बैरवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा वैक्सीन को लेकर राजनीति कर रही है. उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा.

बैरवा ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी स्वदेशी की बात करते हैं तो वह वैक्सीन को लेकर स्वदेशी को क्यों प्रमोट नहीं कर रहे? उन्होंने साथ ही पाबंदियां हटाने की भी वकालत की. कांग्रेस MLA ने कहा कि अब वक़्त आ गया है कि कोरोना वायरस को लेकर लगाई गई तमाम पाबंदियों को हटा लेना चाहिए. इन पाबंदियों की वजह से लोगों को बहुत समस्या उठानी पड़ी हैं.

पिछले सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के बाद सोने की कीमतों में आई गिरावट

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, यहां जानें ताजा कीमतें

टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे पेशकश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -