टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे  पेशकश
टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे पेशकश
Share:

टाटा पावर ने छत पर खंड में MSME ग्राहकों के लिए एक आसान और सस्ती वित्तपोषण योजना की पेशकश करने के लिए SIDBI (स्मॉल इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट बैंक ऑफ इंडिया) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। यह योजना एमएसएमई को उनके व्यवसायों के लिए स्थायी ऊर्जा अपनाने और कल की हरियाली को बढ़ावा देने के लिए सशक्त करेगी, भारत की सबसे बड़ी एकीकृत बिजली कंपनी है।

टाटा पावर और SIDBI 10 प्रतिशत से कम की ब्याज दर पर किसी भी संपार्श्विक के बिना एक वित्तपोषण समाधान प्रदान करेंगे। इसे सात दिनों के भीतर मंजूरी और चार दिनों में संवितरण के साथ पूरक किया जाएगा। यह योजना टाटा पावर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए ऑफ-ग्रिड और ऑन-ग्रिड कनेक्शन दोनों के लिए है। टाटा पावर के सीईओ और प्रबंध निदेशक प्रवीर सिन्हा ने कहा कि एमएसएमई जैसे क्षेत्रों में हरित ऊर्जा को गति मिली है। "हम अपने MSME ग्राहकों के लिए एक अभिनव वित्तपोषण समाधान के लिए SIDBI के साथ साझेदारी करने की कृपा कर रहे हैं।"

टाटा पावर भारत की सबसे बड़ी एकीकृत बिजली कंपनी है और इसकी सहायक और संयुक्त रूप से नियंत्रित संस्थाओं के साथ, 12,772 मेगावाट की स्थापित या प्रबंधित क्षमता है। विकास पर प्रतिक्रिया करते हुए, मंगलवार को, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में मध्य-दोपहर के सत्र के दौरान, टाटा पावर के शेयर 1.80 प्रतिशत की बढ़त के साथ 1.80 प्रतिशत पर कारोबार कर रहे हैं।

अडाणी के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी, मुंबई से शख्स से माँगा गया 5 करोड़ रुपए हर्जाना

छुट्टियों के मौसम से अर्थव्यवस्था हो सकती है प्रभावित

जीएसटी लागत की कमी को पूरा करने के लिए वित्त मंत्रालय ने जारी किये 6K-Cr

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -