पीएम मोदी को लेकर पायलट ने कसा तंज, तो सीएम अशोक गहलोत ने दिया करारा जवाब
पीएम मोदी को लेकर पायलट ने कसा तंज, तो सीएम अशोक गहलोत ने दिया करारा जवाब
Share:

जयपुर: राजस्थान में 25 सितंबर को शुरू हुआ सियासी बवाल, बयानबाजी के साथ एक बार फिर नए सिरे से शुरू हो गया है. दरअसल, पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट के विधायक दल की बैठक निरस्त करवाने वाले नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग और गहलोत पर तंज कसने के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है. 

दरअसल, पायलट ने आज बुधवार को कहा कि हाईकमान को राजस्थान को लेकर अब जल्द निर्णय लेना चाहिए और पार्टी और संगठन से खिलाफत करने वालों पर कड़ा एक्शन होना चाहिए. पायलट के तीखे हमले पर अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी करारा पलटवार किया है. अलवर दौरे पर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि किसी को भी बयानबाजी से बचना चाहिए और हाईकमान की तरफ से केसी वेणुगोपाल ने नेताओं को आपसी छींटाकशी करने के बचने का आग्रह किया है. सीएम गहलोत ने कहा कि हमें हाईकमान के आदेशों का पालन करना चाहिए.

बता दें कि पायलट ने मंगलवार को मानगढ़ धाम में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गहलोत की प्रशंसा करने पर भी तंज कसा था. पायलट ने कहा है कि पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की भी प्रशंसा की थी, जिसका परिणाम हम सभी ने देखा था. वहीं पायलट ने कहा कि पार्टी में हर किसी के लिए अनुशासन समान होना चाहिए.

सिर्फ आम लोगों पर कार्रवाई करती है ED-CBI, मोरबी हादसे में क्यों नहीं ? सीएम ममता का सवाल

पंडित प्रदीप मिश्रा ने सुनाई शिव गाथा, बड़ी संख्या में भक्त रहे मौजूद

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -