सिर्फ आम लोगों पर कार्रवाई करती है ED-CBI, मोरबी हादसे में क्यों नहीं ? सीएम ममता का सवाल
सिर्फ आम लोगों पर कार्रवाई करती है ED-CBI, मोरबी हादसे में क्यों नहीं ? सीएम ममता का सवाल
Share:

कोलकाता: मोरबी पुल हादसे के बाद विपक्ष ने गुजरात और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विपक्ष इस हादसे के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. इसी बीच पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मोरबी पुल हादसे को लेकर मोदी सरकार पर इशारों-इशारों में जमकर हमला बोला है. 

ममता बनर्जी ने कहा है कि मोरबी की घटना के आरोपियों के खिलाफ ED और CBI कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? वे सिर्फ आम लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हैं. सीएम बनर्जी ने कहा कि इस हादसे को लेकर जवाबदेही तय की जानी चाहिए. मैं प्रधानमंत्री के बारे में कुछ नहीं बोलूंगी, क्योंकि यह उनका गृह राज्य है. मैं राजनीति के संबंध में कुछ नहीं बोलूंगी. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, क्योंकि लोगों की जिंदगी राजनीति से कहीं अधिक अहम है. मैं संवेदना व्यक्त करती हूं.

सीएम ममता ने कहा कि कई लोगों की जान जा चुकी है और कई अब भी लापता हैं. तमिलनाडु के सीएम और द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन से मिलने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले कोलकाता एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मोरबी पुल हादसे की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग का गठन किया जाना चाहिए.

पंडित प्रदीप मिश्रा ने सुनाई शिव गाथा, बड़ी संख्या में भक्त रहे मौजूद

हर्षोल्लास के साथ मनाई गई भगवान सहस्त्रार्जुन की जयंती

'RSS से निकली है AAP, करती है भाजपा की मदद..', कांग्रेस नेता जयराम रमेश का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -