REET पेपर लीक पर अशोक गहलोत की बेतुकी दलील, बोले- ऐसा तो पूरे देश में हो रहा..
REET पेपर लीक पर अशोक गहलोत की बेतुकी दलील, बोले- ऐसा तो पूरे देश में हो रहा..
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला. गहलोत ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी से स्थिति विस्फोटक होती जा रही है. साथ ही सूबे के शीर्ष अफसरों के REET पेपर लीक में शामिल होने के मामले पर सीएम गहलोत ने बेतुकी दलील देते हुए कहा कि पेपर केवल राजस्थान ही नहीं, बल्कि पूरे देश में लीक हो रहे हैं. 

सीएम गहलोत ने कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और दिल्ली के अलावा केंद्र सरकार के कई विभागों द्वारा आयोजित होने वाली एग्जाम के पेपर लीक हो चुके हैं. कांग्रेस शासित राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ऐसा माहौल क्यों बनाया जा रहा है, इसकी तह तक जाने की आवश्यकता है कि पूरे देश में ऐसे गिरोह क्यों सक्रीय हो गया हैं, यह बेहद चिंताजनक स्थिति है. इस दौरान राज्य में पर्यटन क्षेत्र को विकसित करने को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि राज्य में रोजगार के अवसर पैदा होंगे. साथ ही कहा कि देश में सबसे विकट स्थिति महंगाई और बेरोजगारी की है.

अशोक गहलोत ने कौशल विकास पर जोर देते हुए कहा कि यदि सभी को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है, तो उन्हें कहीं और रोजगार के योग्य बनाएं, ताकि वे प्राइवेट सेक्टर में भी जा सकें. उन्होंने कहा कि कौशल विकास के लिए पाठ्यक्रम विकसित किया जाना चाहिए.

.46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -