‘सबसे भ्रष्ट विधायक को बनाया मंत्री, मैं इस्तीफा दे सकता हूं’: कांग्रेस विधायक

जयपुर: शनिवार को राजस्थान सरकार के सभी मंत्रियों की तरफ से इस्तीफा सौंपे जाने के पश्चात् अब रविवार को शाम चार बजे मंत्रीमंडल विस्तार होगा। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंत्रियों की नई सूची की प्रशंसा की, तो वहीं हर कोई इस सूची से खुश नहीं है। सीनियर MLA जौहरी लाल मीणा ने रविवार को कहा कि विधानसभा के सबसे भ्रष्ट सदस्य को अलवर जिले से मंत्री बनाया गया है। वो कांग्रेस नेता टीकाराम जूली का जिक्र कर रहे थे, जिन्हें मंत्रीमंडल में जगह दी गई है।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज का दिन अलवर जिले के लिए काला दिन है। जौहरी लाल मीणा ने कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। कांग्रेस MLA बाबूलाल बैरवा ने भी नए कैबिनेट के गठन पर अपना असंतोष दर्ज कराया। जौहरी लाल मीणा, शफिया जुबैर एवं बीएसपी विधायक दीपचंद खड़िया कथित तौर पर अलवर जिले से टीकाराम जूली को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर नाखुशी जताने के लिए रविवार को जयपुर के लिए निकल पड़े।

वही इस बीच MLA संदीप यादव ने कैबिनेट मंत्रियों की नई सूची से बाहर होने पर असंतोष जताने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। वहीं इल्जामों पर राजस्थान के मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि MLA जौहरी लाल मीणा पार्टी के सीनियर नेता हैं। मैं उनका सम्मान करता हूं, किन्तु उनके आरोप पूर्ण रूप से निराधार हैं। अपने इल्जामों के समर्थन में यदि उनके पास सबूत हैं तो उन्हें सामने आना चाहिए।

राजस्थान कैबिनेट में बदलाव से नाराज विधायक, बोले- 'उसे मंत्री बनाया तो कांग्रेस साफ'

संयुक्त किसान मोर्चा की अहम बैठक आज, लेकिन राकेश टिकैत नहीं हुए शामिल

फिर पटना आ सकते हैं लालू यादव, जानिए वजह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -