फिर पटना आ सकते हैं लालू यादव, जानिए वजह

पटना: RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिर पटना आ सकते हैं। पटना की स्पेशल CBI अदालत ने चारा घोटाले के बांका ट्रेजरी मामले में लालू प्रसाद सहित सभी अभियुक्तों को 23 नवंबर को सशरीर हाजिर होने का आदेश दिया था। ऐसे में लालू के अदालत के समक्ष पेश होने की पूरी संभावना व्यक्त की जा रही है। 

वही इससे पूर्व लालू प्रसाद उपचुनाव के चलते पटना आए थे। वह कुशेश्वरस्थान समेत तारापुर की चुनावी सभा में भाषण देने मंच पर भी पहुंचे थे। किन्तु दोनों सीटों पर राजद की हार के पश्चात् और दूसरे दिन ही सेहत खराब होने की वजह से वह वापस दिल्ली लौट गए। 29 नवंबर से बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र भी आरम्भ होने वाला है। कहा जा रहा है कि वह जाति आधारित जनगणना को लेकर योजना को धार देंगे। इसे लेकर तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पीएम से भी भेंट कर चुके हैं। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के कृषि कानून वापस लेने पर RJD के हौसले बुलंद हैं।   

वही बजट सत्र के वक़्त तेजस्वी के साथ विपक्षी पार्टी के शेष नेताओं ने सीएम नीतीश कुमार से भेंट कर प्रस्ताव दिया था कि यदि केंद्र सरकार जाति आधारित जनगणना को तैयार नहीं है, तो प्रदेश सरकार को अपने खर्चे पर इसे कराना चाहिए। केंद्र सरकार अदालत में दिए हलफनामा में पहले ही कह चुकी है कि वह जातीय जनगणना नहीं कराएगी।

देहरादून पहुंचे केजरीवाल, बोले- उत्तराखंड ने भी इस बार मन बना लिया है कि...

सियासी जंग में अब कूदी नवाब की बेटी, फोड़ा ये नया बम

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने केंद्र के सामने रखी ये मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -