राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, 2 की मौत, 30 से अधिक घायल
राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, 2 की मौत, 30 से अधिक घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के दौसा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर हुए हादसे में बस में सवार दो यात्रियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस जयपुर से पटना जा रही थी. यह दुर्घटना महवा थाना इलाके में हुई है. इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के साथ 30 लोगों के जख्मी होने की बात सामने आई है. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाने में लग गई है. दुर्घटना के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया था.

बता दें कि इससे पहले 16 फरवरी को मध्य प्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा हुआ था. नर्सिंग छात्र-छात्राओं से भरी हुई एक बस नहर में जा गिरी थी, जिसमे लगभग 50 लोग सवार थे. हादसे के बाद 47 शव नहर से बरामद किए गए थे. स्थानीय प्रशासन कहना था कि तक़रीबन 50 यात्रियों से भरी हुई बस सीधी से सतना जा रही थी, जिस दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. रास्ते पर जब सामने से बोलेरो गाड़ी आ रही थी तब ड्राइवर उसे साइड देने लगा और उसी दौरान बस का संतुलन बिगड़ गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया .  

नर्सिंग का एग्जाम देने बस में सवार होकर विद्यार्थी सीधी से सतना जा रहे थे जिस वक्त ये हादसा हुआ है. हादसे में मरने वाले भी ज्यादातर नर्सिंग के छात्र-छात्राएं ही हैं.

अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए भारत ने जारी किए नए नियम, इस दिन से होंगे प्रभावी

NHAI से IL & FS 'FSEL के 77 करोड़ के दावे को मिली NCLT की मंजूरी

एचपी इंक ने मैरी मायर्स को नए मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -