'तीन तलाक' कानून के 3 साल होने पर 'थैंक यू मोदी' कहने पहुंची थीं मुस्लिम महिलाएं, मचा बवाल
'तीन तलाक' कानून के 3 साल होने पर 'थैंक यू मोदी' कहने पहुंची थीं मुस्लिम महिलाएं, मचा बवाल
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीकर जिले में तीन तलाक (Triple Talaq) के मुद्दे पर आयोजित किए गए भाजपा के ‘थैंक यू मोदी’ कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं के पहुँचने से खफा लोगों को यहाँ कुर्सियाँ फेंक दी और पोस्टर फाड़ डाले। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीकर जिले के रानोली कस्बे में तीन तलाक कानून के तीन वर्ष पूरे होने पर रविवार (9 अक्टूबर 2022) को मैरिज गार्डन में दोपहर तीन बजे ‘थैंक यू मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

महिलाएं यहाँ एक बजे से ही पहुंचना शुरू हो गई थी। इसी दौरान सैंकड़ों लोग वहाँ पहुँच गए। इन लोगों ने वहां पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेताओं ने स्वरोजगार के लिए सिलाई मशीन बाँटने के नाम पर मुस्लिम महिलाओं को यहाँ धोखे से बुलाया है। इतना ही नहीं, इन लोगों ने कार्यक्रम में पहुँची भाजपा प्रदेश मंत्री मधु कुमावत के खिलाफ भी नारेबाजी की। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शनकारियों के बीच फंसी कुमावत को बाहर निकाला। भाजपा प्रदेश मंत्री ने इस घटना को कांग्रेस की साजिश बताया है। उन्होंने प्रदर्शनकारियों पर कार्यक्रम में पहुँची महिलाओं और भाजपा कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी देने का इल्जाम लगाया है। साथ ही रानोली थाने में इनके खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया है।

प्रदेश मंत्री मधु कुमावत ने अपनी शिकायत में बताया कि मैरिज गार्डन में आयोजित किए गए कार्यक्रम में लगभग 150 महिलाएँ पहुँची थीं। इसी बीच करीब 400 से 500 लोग वहाँ पहुँचे और हंगामा करने लगे। कुमावत का आरोप है कि प्रदर्शनकारियों ने खाली कुर्सियाँ फैंकी। इन लोगों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की, जिन्होंने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। घायल कार्यकर्ताओं ने अपनी शिकायत में हमीद मौलवी, आसिफ, रोशन, नयुम, मुजफ्फर व इशाक को मुख्य आरोपित बताया है। कुमावत का दावा है कि यह हंगामा कांग्रेस की साजिश का ही एक हिस्सा है। मुस्लिम वोट भाजपा की ओर खिंचता देख स्थानीय MLA की शह पर ये पूरा हंगामा किया गया। कांग्रेस पार्टी तीन तलाक के मुद्दे को धर्म से जोड़ते हुए लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है।

मुलायम सिंह को क्यों कहा जाता था 'मुल्ला मुलायम' ?

सावरकर ने यातनाएं झेलीं, जबकि कांग्रेस नेताओं ने जेल में आराम फ़रमाया- RSS

10 साल के शौर्यजीत के मुरीद हुए PM मोदी, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -