ऑनलाइन क्लास में टीचर ने पोस्ट कर दी अश्लील फिल्म की लिंक, और फिर..
ऑनलाइन क्लास में टीचर ने पोस्ट कर दी अश्लील फिल्म की लिंक, और फिर..
Share:

उदयपुर: रास्थान के उदयपुर स्थित सेंटपॉल स्कूल के एक शिक्षक को एक गलती उस वक़्त भारी पड़ गई, जब शिक्षक ने दसवीं की ऑनलाइन क्लास के URL की जगह अश्लील फिल्म का लिंक पोस्ट कर दिया। स्कूल के सर्वर पर यह लिंक चले जाने से वो फ़ौरन डिलीट भी नहीं हो सका। सर्वर डाउन होने की वजह से लिंक लगभग एक घंटे तक वहीं पड़ा रहा। इस बीच कई स्टूडेंट्स ने इसे खोलकर भी देखा। वहीं, इस गलती के बारे में कुछ छात्रों ने टीचर को जानकारी दी, तो कुछ अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत की।

मामले में स्कूल प्रबंधन ने गलती स्वीकार करते हुए संबंधित टीचर ध्रुव कुमावत को नोटिस देकर जवाब तलब किया है। इसके साथ ही मैनेजमेंट ने एक कमेटी का गठन किया है, जो इस बात की तफ्तीश करेगी कि टीचर ने जानबूझकर ऐसा किया था या गलती से वह लिंक छात्रों के पास चला गया था। मामला संज्ञान में आने के बाद स्कूल प्रबंधन ने स्टाफ के साथ बैठक करते हुए ऐसी गलतियों से बचने के लिए जरूरी निर्देश दिए।

वहीं दूसरी तरफ, मीडिया से बात करते हुए शिक्षक ने बताया है कि क्लास का टाइम हो रहा था, उसे बच्चों को लिंक भेजना था, तभी वॉट्सऐप पर आए अन्य मैसेज को वह डिलीट कर रहे थे। यह अश्लील मैसेज डिलीट होने की जगह कॉपी हो गया और गलती से स्कूल सर्वर पर चला गया। मामले की सूचना मिलने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने सेंटपॉल स्कूल के बाहर नारेबाजी कर विरोध जताया। परिषद ने स्कूल के शिक्षक पर कार्रवाई करने की मांग की। छात्रों के प्रदर्शन के बाद स्कूल प्रबंधन ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पोक्सो मामले में असम पद्म श्री पुरस्कार विजेता को मिली जमानत

मैंने बनाया था Bulli Bai app, निर्दोषों को परेशान करना बंद करे मुंबई पुलिस वरना...

पिकनिक मनाने बंगाल गई महिला के साथ गन प्वाइंट पर सामूहिक बलात्कार, सलाम-रकीबुल सहित 6 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -