सामूहिक बलात्कार कर महिला को 2 लाख में बेचा, राजस्थान का सनसनीखेज मामला
सामूहिक बलात्कार कर महिला को 2 लाख में बेचा, राजस्थान का सनसनीखेज मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक महिला ने बताया कि वो अपने पति से झगड़ने के बाद मायके जा रही थी. इसी बीच भरतपुर के डीग बस स्टैंड पर उसे एक शख्स मिला. बातचीत के दौरान वो उसे बहला-फुसलाकर मथुरा के गोवर्धन इलाके में ले गया. एक गेस्ट हाउस में उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि सामूहिक बलात्कार की घटना के बाद उसे राजस्थान के करौली इलाके में 2 लाख रुपये में बेच दिया गया. जहां पर उसे 8 महीने तक बंधक बनाकर कर रखा गया. फिर वो वहां से किसी तरह निकलने में सफल रही और आरोपी महेश शर्मा के खिलाफ में मथुरा गेट थाने में शिकायत दी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे अपनी विधवा बेटी बताकर बेच दिया था.

पीड़िता का कहना है कि वो मथुरा गेट थाने इलाके की निवासी है. पति से झगड़ा करने के बाद अपने मायके जा रही थी. तभी बस स्टैंड पर मथुरा के गोवर्धन इलाके का रहने वाला महेश शर्मा उसे बहला-फुसलाकर गोवर्धन ले गया. जहां पर साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया, फिर दो लाख में करौली के रहने वाले एक व्यक्ति को उसे बेच दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से माँ को काट डाला

OMG: मलद्वार में छिपा रखा था 7 किलो सोना.., कस्टम विभाग ने ऐसे किया बरामद

पुलिस से युवक बना सीरियल किलर, कर चुका है 200 से अधिक महिलाओं का कत्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -