Share:
शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से माँ को काट डाला
शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से माँ को काट डाला

लखनऊ: जिस माँ ने जन्म दिया, उसे ही कलयुगी बेटे ने बेरहमी से मार डाला। रिश्तों को तार तार करने वाली घटना यूपी के सीतापुर जिले के सदरपुर इलाके के खमरिया नानकारी गांव से सामने आया है। शुक्रवार देर रात शराबी पुत्र ने ही अपनी मां को कुल्हाड़ी से काट डाला। वारदात के बाद आरोपी भागा, किन्तु पकड़ा गया। उसे कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज किया गया है। 

बताते हैं कि खमरिया नानकारी के रहने वाले गणेश को शराब की लत है। इसी को लेकर उसकी पत्नी अपनी एक बेटी के साथ मायके में रह रही है। नशे की लत उस पर इस कदर हावी हुई कि शुक्रवार रात लगभग 11 बजे अपनी 70 वर्षीय मां ऊषा देवी के साथ विवाद शुरू कर दिया। मारपीट करते हुए पड़ोस आंगन में रखी कुल्हाड़ी को उठा लाया और मां के सिर पर अंधाधुंध कई वार कर दिये। कुल्हाड़ी के हमले से ऊषा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

CO महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद के अनुसार, नशेड़ी पुत्र शराब पीने के बाद आकर अपनी मां से विवाद करने लगा। वो शराब के लिए और पैसे मांग रहा था। जिस वक़्त ये घटना घटी, उस समय शराबी पुत्र और उसकी मां के अतिरिक्त घर पर कोई भी नहीं था, आरोपी को वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी के साथ अरेस्ट कर लिया गया है। गणेश के छोटे भाई की शिकायत पर हत्या किये जाने का केस दर्ज हो गया है।

OMG: मलद्वार में छिपा रखा था 7 किलो सोना.., कस्टम विभाग ने ऐसे किया बरामद

पुलिस से युवक बना सीरियल किलर, कर चुका है 200 से अधिक महिलाओं का कत्ल

हनीट्रैप, अश्लील वीडियो और फिर ब्लैकमेलिंग का घिनोना खेल.., ताहिर, असलम और उमरदीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -