चोरी करने आए रिश्तेदार ने दो महिलाओं को उतारा मौत के घाट, 9 साल की बच्ची के सामने घटी वारदात
चोरी करने आए रिश्तेदार ने दो महिलाओं को उतारा मौत के घाट, 9 साल की बच्ची के सामने घटी वारदात
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक रिश्तेदार द्वारा चोरी करने के प्रयास में अपने ही रिश्तेदारों की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. ये घटना राजस्थान के चूरू जिले की है. सोमवार को चूरू जिले के एक घर में देर रात चोरी करने आए एक रिश्तेदार युवक ने सास, बहू की धारदार हथियार से हमला कर कथित रूप से क़त्ल कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी है.

पुलिस के अनुसार, आरोपी शाहरूख खान कतर में मजदूरी करने वाले बुदे खान के घर में चोरी के इरादे से घुसा था, लेकिन बुदे खान की 50 वर्षीय पत्नी रहीसा की नींद खुल गई और उसने अलमारी से बहुमुल्य सामान की चोरी करते आरोपी को पकड़ लिया. चूरू पुलिस अधीक्षक नारायण तोगस ने बताया कि, 'उसके बाद आरोपी शाहरुख खान ने चाकू से रहीसा पर वार कर दिया.' तोगस ने बताया कि इस दौरान रहीसा की 25 वर्षीय बहू यास्मीन भी उठ चुकी थी. आरोपी की नजर यास्मीन पर पड़ी और उसने यास्मीन को भी चाक़ू मार दिया. शाहरुख के हमले में दोनों सास बहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उसी दौरान महिलाओं की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे, किन्तु तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर भाग चुका था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह पूरी वारदात यास्मीन की 9 वर्षीय बेटी के सामने घटी थी, क्योंकि इस दौरान वो भी उठ गई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, 'आरोपी को चूरू सीमा के एक गांव से मंगलवार को अरेस्ट कर लिया है.' उन्होंने बताया कि बुदे खान और उसका बेटा और मृतका यास्मीन का पति साजिद दोनों कतर में नौकरी करते हैं. दोनों को घटना के संबंध में सूचित कर दिया गया है. उनके यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपे जाएंगे.

Video: आरोपियों को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस पर भीड़ ने बरसाए ईंट-पत्थर, 5 पुलिसकर्मी घायल

चार लोगों के हत्यारे ने की जेल में आत्महत्या

महाराष्ट्र: स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था हेडमास्टर, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -