महाराष्ट्र: स्कूली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था हेडमास्टर, हुआ गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सरकारी स्कूल के हेडमास्टर पर सात नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का इल्जाम है. पुलिस ने IPC की धारा 376 और POCSO एक्ट के तहत हेडमास्टर को अरेस्ट कर लिया है.

छात्राओं की शिकायत के बाद गांव वालों ने शिक्षक को स्कूल में ही बंधक बनाकर रखा और पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी. नाबालिग छात्राओं के अनुसार, ये सिलसिला बहुत समय से चल रहा था. गौर करने वाली बात यह है कि इसी इलाके में सरकार की तरफ से 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को लेकर जन जागरूकता पर कार्यक्रम चलाया जा रहा था. उसी वक़्त ये हेडमास्टर इस घिनौनी करतूत को अंजाम दे रहा था.

महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के आदेश पर सोमवार से स्कूल आरंभ होते ही बल्लारपुर तहसील के अंतर्गत आने वाले केम तुकूम गांव के जिला परिषद स्कूल में 57 वर्षीय हेडमास्टर भाऊराव तुमडे ने पांचवीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ की, इस पर ग्रामीणों ने स्कूल में ही हेडमास्टर को बंधक बना लिया. बल्लारपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करते हुए हेडमास्टर को गिरफ्तार कर ल‍िया .

MP: भाई से भाभी की हर बात बताती थी ननद लेकिन एक दिन...

मोहम्मद शान ने 6 साल के बच्चे को हथोड़े से पीट-पीटकर मार डाला, दो महिलाओं को भी किया घायल

NCB ने कर्नाटक में ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -