राजस्थान: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक अन्य गंभीर घायल
राजस्थान: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक अन्य गंभीर घायल
Share:

बारां: राजस्थान के बारां के सीसवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पाटूनंदा के समीप, अज्ञात वाहन की टक्कर की वजह से सीसवाली जा रहे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे 108 की सहायता से अंता चिकित्सालय लाया गया है. जहां घायल का इलाज किया गया.

वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी मे रखवाया गया है. सीसवाली थानाधिकारी रामहेतार पार्थ ने बताया है कि, सीसवाली थाना क्षेत्र के पाटूंदा के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक में जा भिड़ी, जिससे बाइक सवार धनराज बैरवा पुत्र रामगोपाल उम्र 40 वर्ष निवासी काला तलाव बोरखेड़ा कोटा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक बंशीलाल पुत्र छोटूलाल गम्भीर रूप से जख्मी हो गया, जिसको 108 की सहायता से अन्ता सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है. वहीं, मृतक के शव को प्राइवेट साधन द्वारा लाकर सीसवाली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में पहुँचाया गया, जिसका पोस्टमार्टम गुरुवार सुबह होगा.

जानकारी के मुताबिक, मृतक व जख्मी व्यक्ति कोटा कालातालाब बोरखेडा से अपने ससुराल सीसवाली कालूपुरा जा रहे थे. ऐसे में बीच रास्ते में ही सड़क हादसे में, एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना के बाद, मृतक के परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -