बांसवाड़ा में हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते धराया, लड़की भगाने से सम्बंधित था मामला
बांसवाड़ा में हेड कांस्टेबल रिश्वत लेते धराया, लड़की भगाने से सम्बंधित था मामला
Share:

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में ACB टीम ने दानपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मदन सिंह चौहान को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है. हेड कांस्टेबल परिवादी के खिलाफ दर्ज केस को रफा दफा करने को लेकर रिश्वत मांग कर रहा. पहले परिवादी द्वारा 10 हजार रुपये मदन सिंह को दिए जा चुके थे, जिसके बाद मदन सिंह और रुपए मांग रहा था. 

मदन सिंह से तंग आकर परिवादी सुभाष और वालचंद ने ACB को पुरे मामले के बारे में जानकारी दी, जिसके बाद जाल बिछाकर बुधवार को 5000 रुपये रिश्वत लेते हुए मदन सिंह को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है. ACB  प्रभारी माधो सिंह सोढा ने बताया है कि परिवादी सुभाष और वालचंद ACB दफ्तर आये और परिवाद दिया कि आनंदपुरी थाने में फरियादी सुभाष के खिलाफ लड़की भगाने का केस दर्ज हुआ है, जिसकी जांच हेड कांस्टेबल मदन सिंह चौहान को सौंपी गई है.

हेड कांस्टेबल मदन सिंह ने फरियादी से मामला ख़ारिज करने की बदले में 30 हजार की मांग की और 10 हजार फरियादी से ले लिए. इसके बाद भी, वह बार-बार परिवादी से रुपयों की मांग करने लगा. उसके बाद मदन सिंह का ट्रांसफर दानपुर थाने में हो गया, जिसके बाद भी मदन सिंह फरियादी से रुपए मांगता रहा. ACB टीम ने मामले का सत्यापन करवाया और बुधवार को इसे 5000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गढ़ी थाने से अरेस्ट कर लिया.

क्राइस्टचर्च मस्जिद में हमले की मिली धमकी, पुलिस ने किया ऐसा काम

अमेरिकी राज्य टेनेसी में चक्रवात ने मचाया कोहराम, कई लोगों ने गवाई जान

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: 8 मार्च को देशभर के स्कूल-कॉलेजों में महिलाओं पर होंगे ख़ास कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -