जालोर में पानी न मिलने से 5 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम, बुजुर्ग नानी हुई बेहोश
जालोर में पानी न मिलने से 5 वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम, बुजुर्ग नानी हुई बेहोश
Share:

जालोर: राजस्थान के जालोर जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है, यहां पानी न मिलने से रेतीले धोरों (Sand dunes) में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत हो गई. वहीं, उसकी नानी भी उसके पास ही बेहोश पड़ी हुईं मिलीं. ग्रामीणों की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला को पानी पिलाकर स्थानीय अस्पताल में एडमिट करा दिया है. मासूम के शव का पोस्टमार्टम करके उसे परिवार वालों को सौंप दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उसकी मौत की वजह पानी न मिलना बताई गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक घटना जालोर जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रोड़ा गांव में रविवार की है. यहां रविवार को दोपहर में लगभग 45 डिग्री की तेज धूप में पानी नहीं मिलने के कारण मासूम बच्‍ची अंजली ने दम तोड़ दिया. उसकी नानी सुखी देवी बेहोशी की अवस्था में उसके पास पड़ी मिलीं. स्थानीय लोगों ने जब पुलिस को इसकी जानकारी दी तो उसने बुजुर्ग महिला को स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया. बताया जा रहा है कि सुखी देवी अपनी नातिन अंजलि के साथ सिरोही के पास रायपुर से दोपहर में रानीवाड़ा क्षेत्र के डूंगरी में मौजूद अपने घर आ रही थीं.

कोरोना काल के कारण वाहनों की आवाजाही बंद होने के चलते उन्‍हें कोई साधन नहीं मिला. इस पर वह अपनी पांच साल की नातिन के साथ पैदल ही अपने गांव चल पड़ीं. लगभग 20 से 25 किलोमीटर पैदल चलने से दोनों बुरी तरह से थक गई थीं. इसी दौरान रेतीले धोरों में दोनों प्यास से बेहाल हो गईं. पानी न मिलने के चलते रोड़ा गांव के पास जहां मासूम अंजलि की मौत हो गई, वहीं सुखी देवी बेहोश होकर गिर पड़ीं. कोरोना काल और गर्मी का मौसम होने के चलते काफी देर से कोई वहां से गुजरा भी नहीं, तो लोगों को घटना की जानकारी भी नहीं मिल पाई. जब जानकारी मिली तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

डोमनिका कोर्ट में बोला भगोड़ा मेहुल चौकसी- में भागा नहीं था, इलाज के लिए अमेरिका गया था..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -